दिल्ली में बेखौफ अपराधी : भाई दूज पर मायके जा रही महिला से झपटमारी, रिक्शे से गिरकर हुई मौत

पुलिस ने मृतक महिला की पहचान 56 वर्षीय सुमित्रा मित्तल के रूप में की है. सुमित्रा मित्तल रोहिणी सेक्टर 16 में रहती थीं. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे ले लिया है.

दिल्ली में बेखौफ अपराधी : भाई दूज पर मायके जा रही महिला से झपटमारी, रिक्शे से गिरकर हुई मौत

दिल्ली में महिला से झपटमारी, रिक्शे से गिरकर हुई मौत

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका अंदाजा गुरुवार को हुई झपटमारी की एक घटना से लग जाता है. मामला दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके का है. यहां कुछ स्कूटी सवार बदमाशों ने ई-रिक्शा से जा रही एक महिला के साथ ना  सिर्फ झपटमारी की कोशिश की बल्कि महिला ने जब झपटमारों का विरोध किया तो उसे चलते ई-रिक्शा से नीचे भी खींच लिया. इस घटना में महिला की मौत हो गई. ये घटना उस समय हुई जब महिला भाई दूज के मौके पर अपने मायके जा रही थी. पुलिस ने मृतक महिला की पहचान 56 वर्षीय सुमित्रा मित्तल के रूप में की है. सुमित्रा मित्तल रोहिणी सेक्टर 16 में रहती थीं. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे ले लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि सुमित्रा मित्तल भाई दूज के मौके पर ग्रेटर कैलाश जा रही थीं. इसी दौरान प्रशांत विहार इलाके में कुछ स्कूटी सवार बदमाशों ने उनसे झपटमारी की कोशिश की. सुमित्रा मित्तल ने जब झपटमारी का विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें रिक्शे से नीचे खींच लिया. इस घटना की जांच में जुटी पुलिस की टीम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और घटनास्थल के पास मौजूद लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली है.  दोनों बदमाशों समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बदमाशों के पास से मृतक महिला का बैग और उसमें पड़े 200 रुपए भी बरामद हुए हैं.

बता दें कि मृतक महिला के पति सुभाष मित्तल की कई साल पहले मौत हो गई. इसके बाद दो बेटे भी ब्रेन हेमरेज और हार्ट अटैक के शिकार हुए. जिसके बाद परिवार में बड़े बेटे की पत्नी और 12 साल का बच्चा रह गया था, जिनके साथ सुमित्रा मित्तल रहती थीं. लेकिन अब इस महिला की भी इस वारदात में मौत हुई और अब परिवार में सिर्फ एक 12 साल का लड़का और महिला के बड़े बेटे की पत्नी ही बचे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch : झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदात कर रहे 'बंटी-बबली' को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया'