Faridabad में ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी, क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पांच दिन पहले गुडगांव कैनाल पर हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लव ट्राइएंगल में आरोपी ने धारदार हथियार से की गयी थी हत्या.

Faridabad में ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी, क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद:

पांच दिन पहले गुडगांव कैनाल पर हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लव ट्राइएंगल में आरोपी ने धारदार हथियार से की गयी थी हत्या. मृतक की पहचान को छुपाने के लिए आरोपी ने मृतक के चेहरे को पत्थर से कुचलकर उसकी जेब से फोन, एटीएम और अन्य समान निकाल लिया था. फरीदाबाद के डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश व एसीपी क्राईम सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम रामचंद उर्फ राम (23) है जो यूपी के कोसी का रहने वाला है और उसने बीबीए की हुई है. दिनांक 3 जनवरी की सुबह पुलिस द्वारा गुड़गांव फरीदाबाद कैनाल के सेक्टर 25 पुल के पास एक शव बरामद किया गया था. जिसका चेहरा पहचान में नही आ रहा था. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गयी थी.

 क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में की गई पूछताछ के आधार पर मृतक की पहचान आजमगढ़ के रहने वाले प्रलयनाथ उर्फ राजू (25) के रूप में की जो फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में किराए पर रहता था और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था. पुलिस ने मामले में कड़ी मशक्कत करते हुए गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी रामचंद को कल संजय कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने लव ट्रायंगल में रंजिश के चलते प्रलयनाथ की हत्या की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-