इरोड (पूर्व) विधानसभा सीट उपचुनाव : ई वी के एस इलानगोवन ने नामांकन पत्र किया दाखिल

इलानगोवन ने कहा, ‘‘ इरोड (पूर्वी) विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद, मैं इरोड में यातायात और अन्य समस्याओं को हल करने के लिए किए जाने वाले कार्यों को महत्व दूंगा."

इरोड (पूर्व) विधानसभा सीट उपचुनाव : ई वी के एस इलानगोवन ने नामांकन पत्र किया दाखिल

(फाइल फोटो)

इरोड (तमिलनाडु):

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ई वी के एस इलानगोवन ने आगामी इरोड (पूर्वी) विधानसभा उपचुनाव के लिए शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. पिछले महीने इलानगोवन के बेटे ई थिरुमहन एवरा (46) के निधन के बाद यह सीट खाली हो गयी थी.

कांग्रेस नेता इलानगोवन ने रिटर्निंग ऑफिसर एन शिवकुमार के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. 
इलानगोवन ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें जीत का पूरा भरोसा है और उन्होंने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के नेतृत्व वाली तमिलनाडु सरकार के प्रदर्शन की सराहना की.

उन्होंने शहरी विकास एवं आवास मंत्री एस मुथुसामी द्वारा इरोड में कार्यान्वित किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में विस्तार से बात की. 

इलानगोवन ने कहा, ‘‘ इरोड (पूर्वी) विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद, मैं इरोड में यातायात और अन्य समस्याओं को हल करने के लिए किए जाने वाले कार्यों को महत्व दूंगा. प्रदूषण संकट को भी महत्व दिया जाएगा.''

दो दिन पहले, अन्नाद्रमुक गुट के नेताओं के. पलानीस्वामी और ओ पन्नीरसेल्वम ने उपचुनाव के लिए अपने-अपने उम्मीदवारों के एस थेनारासु और सेंथिल मुरुगन के नामों की घोषणा की थी. दोनों गुट पार्टी के दो पत्तियों वाले चुनाव चिह्न के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उपचुनाव लड़ने को लेकर अभी अपना रुख स्पष्ट नहीं किया है. उपचुनाव 27 फरवरी को होना है और मतगणना दो मार्च को होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- बाज़ार 'अच्छी तरह विनियमित' हैं : अडाणी शेयर क्रैश पर बोलीं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण
-- जोशीमठ की तरह ही जम्मू-कश्मीर के इस गांव में भी घरों में दिखने लगी दरारें, प्रशासन ने भेजी टीम



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)