विज्ञापन
Story ProgressBack

एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सांप जहर मामले में ED कर सकती है पूछताछ

नोएडा पुलिस ने इस मामले में एल्विश, विनय और ईश्‍वर के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक लैब भेज चुकी है, जिसमें मौजूद कई राज जल्द ही बाहर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के होटल में एल्विश और विनय की पार्टनरशिप भी पाई गई है.

Read Time: 2 mins
एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सांप जहर मामले में ED कर सकती है पूछताछ
पुलिस ने एल्विश यादव और दो अन्य आरोपियों के फोन भी जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेजे.
नोएडा:

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें अब जल्द ही बढ़ने वाली हैं. नोएडा पुलिस के बाद अब इस मामले की जांच ईडी कर रही है. ईडी की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्ने की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें एल्विश समेत उसके 8 सहयोगियों पर लगे तमाम आरोपों को साबित करने की बात नोएडा पुलिस ने की है. ईडी अब इस केस से जुड़ी जानकारी नोएडा पुलिस से जुटाएगी और चार्जशीट में दर्ज अहम सबूतों के जरिए अपनी जांच को और आगे बढ़ाएगी.

नोएडा पुलिस ने इस मामले में एल्विश, विनय और ईश्‍वर के मोबाइल फोन की फॉरेंसिक लैब भेज चुकी है, जिसमें मौजूद कई राज जल्द ही बाहर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के होटल में एल्विश और विनय की पार्टनरशिप भी पाई गई है. इस मामले में ईडी अब तक विनय यादव और ईश्‍वर से पूछताछ कर चुकी है. अब जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ की जाएगी.

गौरतलब है कि यूट्यूबर एल्विश यादव समेत अन्य 8 सहयोगियों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने कोर्ट में जो चार्जशीट दाखिल की है. उसमें उन तमाम आरोपों को साबित करने के लिए पुलिस ने सबूत होने की बात कही है. इन सबूतों में चाहे इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस हो, एफएसएल रिपोर्ट हो या फिर 24 गवाहों के दर्ज बयान हों, सबका जिक्र 1200 पन्ने की चार्जशीट में किया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जिन तीन फोन को फॉरेंसिक लैब भेजा गया है, उनमें डिलीट वीडियो और चैट में रेव पार्टी और सांपों के जहर से जुड़े कई वीडियो और बातें शामिल थीं, जिनके रिकवर हो जाने से पुलिस की चार्जशीट को और भी बल मिलेगा. साथ ही, आरोपियों पर दर्ज किए गए वन्य जीव संरक्षण मामले को भी पुलिस पुख्ता कर सकेगी.

यह भी पढ़ें :

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर
एल्विश यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सांप जहर मामले में ED कर सकती है पूछताछ
NEET-UG पेपर लीक मामले में CBI ने दर्ज की FIR
Next Article
NEET-UG पेपर लीक मामले में CBI ने दर्ज की FIR
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;