विज्ञापन
Story ProgressBack

Snake venom case : नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव केस में दाखिल की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में आगे कहा है कि एल्विश यादव ने पुलिस के सामने माना है कि सांप व अन्य जानवरों का इस्तेमाल वीडियो शूट के लिए भी करना गलत था.

Read Time: 3 mins
Snake venom case : नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव केस में दाखिल की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे
एल्विश यादव को लेकर नोएडा पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
नई दिल्ली:

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ चल रहे मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. पुलिस ने अपनी इस चार्जशीट में कहा है कि जांच के दौरान एल्विश यादव ने कबूला है कि उसने अलग-अलग प्रजातियों के सांपों के साथ वीडियो शूट किया है. हालांकि, एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है. उसका दावा है कि उसने सांपों व अन्य जानवरों का इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ वीडियो शूट करने के लिए किया है. इनका इस्तेमाल कभी नशे के लिए नहीं किया है. 

"एल्विश यादव ने माना कि वह पार्टियों में गया था..."

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में आगे कहा है कि एल्विश यादव ने पुलिस के सामने माना है कि सांप व अन्य जानवरों का इस्तेमाल वीडियो शूट के लिए भी करना गलत था. पुलिस के अनुसार एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने माना है कि पार्टी में सांप वह नहीं मंगाता था. साथ ही उसने माना है कि वह रेव पार्टियों में गया तो है लेकिन उन पार्टियों में कौन सी लड़कियां थी उसकी जानकारी उसे नहीं थी. साथ ही उसने पुलिस को बताया है कि इन पार्टी का खर्च कभी वो तो कभी उसका दोस्त देता था. पुलिस ने अपनी चार्जशीट मं इसका भी जिक्र किया है. 

नोएडा पुलिस ने किए कई खुलासे

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि एल्विश यादव ने माना है कि पार्टी के बाद सपेरे खाते पीते थे. उसने ये भी माना है कि वह नोएडा एक से दो बार ही गया है. एल्विश यादव ने माना है कि वह विदेश भी गया हुआ है. उसने माना है कि उसे सांपों से डर नहीं लगता है. नोएडा पुलिस के मुताबिक एल्विश यादव ने जीव जंतुओं के साथ खतरनाक तरीके से वीडियो शूट कर गंभीर अपराध किया है. 

पुलिस का दावा है कि एल्विश ने विदेश में भी पार्टी की है. नोएडा पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक नोएडा पुलिस को मुखबिर के जरिए सांपों के तस्करी की बात पता चली थी. जो जयपुर से FSL की रिपोर्ट आई है उसमे ये पाया गया है की जो लिक्विड नोएडा के बैंक्वेट हॉल में आरोपी राहुल के पास से मिले थे, वो जहर ही थे और वो कोबरा, करैत, रीजेल्स, वाइपर जैसे सांपों के जहर थे.

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि हमें जांच में पता चला है कि एल्विश यादव डायरेक्ट राहुल सपेरे से बात नहीं करता था बल्कि वो साथी विनय यादव के जरिए ईश्वर यादव से और बाकियों से संपर्क में रहता था. एल्विश यादव अपने साथियों विनय यादव, ईश्वर यादव की राहुल सपेरों से बात करने के लिए इंटरनेट से वर्चुअल नंबर का प्रयोग करता था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
प्रधानमंत्री मोदी बिहार में नालंदा विश्वविद्यालय परिसर का उद्घाटन करेंगे
Snake venom case : नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव केस में दाखिल की चार्जशीट, हुए बड़े खुलासे
प्यासी दिल्ली के लिए बुरी खबर! हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, सुप्रीम कोर्ट से कहा- नहीं है एक्स्ट्रा पानी
Next Article
प्यासी दिल्ली के लिए बुरी खबर! हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, सुप्रीम कोर्ट से कहा- नहीं है एक्स्ट्रा पानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;