विज्ञापन
Story ProgressBack

"संदेशखाली में शुरू हुआ तूफान...": बंगाल रैली में PM मोदी का ममता सरकार पर तंज

पीएम मोदी ने कहा कि TMC सरकार (PM Modi In Bengal) महिला विरोधी है और बहन-बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. टीएमसी गुनहगारों को बचाने में लगी है. इस सरकार में राज्य में नारी शक्ति पर अत्याचार हो रहा है.

Read Time: 3 mins
"संदेशखाली में शुरू हुआ तूफान...": बंगाल रैली में PM मोदी का ममता सरकार पर तंज
PM Narendra Modi Bengal Visit: बंगाल के बारासात में पीएम मोदी की रैली.
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में है. उन्होंने उत्तर 24 परगना के बारासात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. संदेशखाली हिंसा (PM Modi On Sandeshkhali) को लेकर ममता सरकार पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि TMC सरकार महिला विरोधी है और बहन-बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकती. टीएमसी गुनहगारों को बचाने में लगी है. इस सरकार में राज्य में नारी शक्ति पर अत्याचार हो रहा है. टीएमसी राज में जगह-जगह अत्याचार हो रहे हैं. पीएम मोदी ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल में महिलाएं गुस्से में हैं. संदेशखाली में शुरू हुआ तूफान केवल द्वीप तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि पश्चिम बंगाल के हर कोने तक पहुंचेगा. ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल सरकार एक "अपराधी" को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है.

ये भी पढ़ें-कोलकाता : PM ने किया अंडरवॉटर मेट्रो का उद्घाटन, बच्चों के साथ किया सफर

"अबकी बार NDA सरकार 400 पार"

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार के काम को देखकर पूरा देश, प.बंगाल और हर माता-बहन कह रही है कि अबकी बार 400 पार, अबकी बार NDA सरकार 400 पार.पीएम ने कहा कि पूरा देश ही बीजेपी का परिवार है. ये विशाल कार्यक्रम इस बात का साक्षी है कि बीजेपी कैसे नारी शक्ति को विकसित भारत की शक्ति बना रहा है. पीएम ने कहा कि 9 जनवरी को बीजेपी ने देश में 'नारीशक्ति वंदन अभियान' शुरू किया था, इस दौरान देश भर में लाखों स्वयं सहायता समूहों से संवाद किया गया. आज यहां पश्चिम बंगाल में स्वयं सहायता समूह से जुड़ी बहनों का इतना विराट सम्मेलन हो रहा है.

"पब्लिक ट्रांसपोर्ट को आधुनिक बनाना प्राथमिकता"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने सालों तक संगठन में काम किया है,  इसलिए उनको पता है कि इतना बड़ा राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम आयोजित करना हो, देश भर में 19-20 हजार जगहों पर महिला समूह एक कार्यक्रम में जुड़े हों, ये हिंदुस्तान के सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है. पीएम मोदी ने कहा कि यहां आने से पहले वह कोलकाता में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. वहां उन्होंने भारत सरकार की अनेक विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया. आज एक साथ कोलकाता मेट्रो, पुणे मेट्रो, कोच्चि मेट्रो, आगरा मेट्रो और नमो भारत ट्रेन से जुड़े नए रूट्स का विस्तार हुआ है.उन्होंने कहा कि देश के पब्लिक ट्रांसपोर्ट को आधुनिक बनाना भारत सरकार की प्राथमिकता है.

 "10 साल में किया कोलकाता मेट्रो का 31 किमी. विस्तार"

देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो के उद्घाटन पर पीएम मोदी ने कहा कि आज कोलकाता की मेट्रो इस बात की भी गवाह है कि बीजेपी सरकार कितनी तेजी से काम करती है. 2014 से पहले के 40 सालों में कोलकाता मेट्रो का सिर्फ 28 किमी रूट बना था, जबकि बीजेपी सरकार के बीते 10 साल में कोलकाता मेट्रो का 31 किमी और विस्तार हो चुका है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या बिरला के पक्ष में वोट डालेंगे चंद्रशेखर? जानिए लोकसभा अध्यक्ष चुनाव पर 10 बड़े अपडेट
"संदेशखाली में शुरू हुआ तूफान...": बंगाल रैली में PM मोदी का ममता सरकार पर तंज
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Next Article
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;