दिल्ली शराब नीति मामले में आज ED के सामने YSRCP सांसद की पेशी

मगुंटा एस रेड्डी के बेटे राघव रेड्डी को ईडी ने इससे पहले अरेस्ट किया था. दरअसल राघव पर ये आरोप है कि उन्होंने साजिश के तहत करीब 100 करोड़ रुपए विजय नायर के जरिए आप को दिया.

दिल्ली शराब नीति मामले में आज ED के सामने YSRCP सांसद की पेशी

ईडी का मानना है कि मगुंटा एग्रो में जो 40 करोड़ रुपए का निवेश हुआ था.

नई दिल्ली:

दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी ने आज राघव एम रेड्डी के पिता मगुंटा एस रेड्डी को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया है. मगुंटा एस रेड्डी को आज 11 बजे के लिए समन किया गया जो YSRCP पार्टी से सांसद हैं. उनके बेटे राघव रेड्डी को ईडी ने इससे पहले अरेस्ट किया था. दरअसल राघव पर ये आरोप है कि उन्होंने साजिश के तहत करीब 100 करोड़ रुपए विजय नायर के जरिए आप को दिया. साजिश में लोगों को जोड़ने में उनकी अहम भूमिका है.

ईडी का मानना है कि मगुंटा एग्रो में जो 40 करोड़ रुपए का निवेश हुआ था वो कुछ और नहीं बल्कि प्रोसीड ऑफ क्राइम है. इसके साथ ही बबली बेवरेज जिसमे मालिक समीर महेंद्रू है उसमे 25 करोड़ की फंडिंग भी प्रोसीड क्राइम हैं. ईडी के मुताबिक मगुंटा एस रेड्डी साउथ की लिकर लॉबी का अहम हिस्सा है. उन्होंने अपने लोगों के जरिए समीर महेंद्रू की इंडो स्पिरिट में करीब 32 फीसदी हिस्सेदारी हासिल की.

दिल्ली में शराब के 9 रिटेल जोन हासिल किए. मगुंटा ने अपनी कंपनियों में डायरेक्टर किसी और को दिखाया जबकि पीछे से कंपनियों को वही कंट्रोल कर रहे थे.

ये भी पढ़ें : यूट्यूबर मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, प्रवासी श्रमिकों पर हमले के फर्जी वीडियो दिखाने का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : PM मोदी की मेजबानी की तैयारी में President बाइडेन, इस गर्मी हो सकता है राजकीय रात्रिभोज