राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव के घर ED की तलाशी, हो रही दस्तावेजों की जांच

राजस्थान के मंत्री राजेंद्र यादव (ED Action on Minister Rajendra Yadav) के घर के बाहर गाड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ है. घर में पुलिस की टीम मौजूद है और बाहर से किसी को भी भीतर नहीं जाने दिया जा रहा है.

राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव जांच एजेंसियों के रडार पर हैं.उनके ठिकानों पर ईडी और आईटी का एक्शन (ED Action on Minister Rajendra Yadav) जारी है. कोटपूतली में उनके घर और ऑफिस में ईडी की टीम मौजूद है.जानकारी के मुताबिक मंत्री राजेंद्र यादव से जुड़ी कंपनियों पर ईडी की तलाशी जारी है. घर और ऑफिस दोनों जगहों पर दस्तावेजों ती तलाश की जा रही है. मंत्री राजेंद्र यादव के घर के बाहर गाड़ियों का जमावड़ा लगा हुआ है. घर के भीतर पुलिस की टीम मौजूद है और बाहर से किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. हालांकि अब तक मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. राजेंद्र यादव गहलोत सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री हैं.

ये भी पढे़ं-वसुंधरा राजे से पैच अप की तैयारी? PM मोदी की रैली से पहले आवास पर मिले गजेंद्र सिंह शेखावत

बता दें कि पिछले साल मिड डे मील घोटाले को लेकर इनकम टैक्स ने मंत्री राजेंद्र यादव के जयपुर और कोटपूतली स्थित ठिकानों पर छापेमारी की थी. अब प्रवर्तन निदेशाल की टीम उनके घर,ऑफिस और फैक्ट्रियों में पहुंची है. हालांकि किस मामले में उनके घर पर जांच चल रही है यह अभी तक सामने नहीं आया है. ईडी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ं-पिछले 5 साल में कांग्रेस ने जैसी सरकार चलाई है वह ‘जीरो नंबर' पाने की हकदार हैः PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com