ई-रिक्शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, सड़क पर मिला 25 लाख रुपये से भरा बैग पुलिस को सौंपा

आस मोहम्मद को उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया है. डीसीपी रवि कुमार ने आस मोहम्मद को अपने दफ्तर बुलाकर फूलों का एक गुलदस्ता भेंट किया.

ई-रिक्शा चालक ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, सड़क पर मिला 25 लाख रुपये से भरा बैग पुलिस को सौंपा

ये मामला मोदीनगर क्षेत्र मामले का है.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में एक ई रिक्शा चालक ने ईमानदारी की अनोखी  मिसाल पेश की और पैसों से भरा बैग पुलिस को सौंप दिया. ई रिक्शा चालक आस मोहम्मद को उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया है. दरअसल आस मोहम्मद को सड़क किनारे एक पैसों से भरा हुआ बैग मिला था. जिसे उसने सीधा पुलिस तक पहुंचा दिया. पुलिस ने जब इस बैग को खोला तो उसके अंदर नोटों की गड्डियां मिली. पुलिस ने बिना देरी किए पैसों को गिनती शुरू की. बैग के अंदर से कुल 25 लाख कैश मिला. इतने पैसे देख हर कोई हैरान हो गया.

ताजनगरी आने से पहले जान लें पूरी जानकारी, 11 को आगरा किला और 12 फरवरी को ताजमहल रहेंगे बंद

ये मामला मोदीनगर क्षेत्र मामले का है. आस मोहम्मद को उसकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया गया है. डीसीपी रवि कुमार ने आस मोहम्मद को अपने दफ्तर बुलाकर फूलों का एक गुलदस्ता भेंट किया.

तिहाड़ जेल का पूर्व वार्डन गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर तिहाड़ जेल के पूर्व वार्डन योगेश मीणा को 10 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने रिटायर्ड आईएएस जी एस मीणा को फोन कर रंगदारी मांगी थी और कहा था कि अगर 7 दिनों के अंदर पैसा नहीं मिला, मारे जाओगे. फोन आने के बाद जी एस मीणा ने बीती 6 फरवरी को तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.