डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव तो पत्नी राजश्री ने कैमरे पर कही यह बात

जब पत्रकारों ने इस पर प्रतिक्रिया मांगी तो पत्नी राजश्री ने कहा कि मैं सबको बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं. वहीं राबड़ी देवी ने कहा कि ये बिहार के लोगों के लिए बहुत अच्छा है. मैं सबको धन्यवाद देती हूं.

डिप्टी सीएम बने तेजस्वी यादव तो पत्नी राजश्री ने कैमरे पर कही यह बात

तेजस्वी यादव की पत्नी ने शपथ ग्रहण समारोह के बाद कही ये बात

बिहार में नई सरकार के गठन के तहत तेजस्वी यादव ने भी डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली है. इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी और पत्नी भी मौजूद थीं. जब पत्रकारों ने इस पर प्रतिक्रिया मांगी तो पत्नी राजश्री ने कहा कि मैं सबको बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं. वहीं मां राबड़ी देवी ने कहा कि ये बिहार के लोगों के लिए बहुत अच्छा है. मैं सबको धन्यवाद देती हूं. वहीं तेजप्रताप ने कहा कि हम सत्ता में काम करने के लिए आए हैं.

'भाषा' के मुताबिक- बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले जनता दल (यूनाइटेड) के नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से बात की. राजद प्रमुख की बेटी और सांसद मीसा भारती ने बताया कि लालू प्रसाद ने कुमार के फैसले का स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं. लालू प्रसाद एक बीमारी से उबर रहे हैं और यहां अपनी बेटी के साथ रहते हैं. किसी जमाने में लालू प्रसाद के चिर प्रतिद्वंद्वी रहे कुमार ने बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव से पहले उनके साथ गठबंधन कर लिया था और यह गठबंधन चुनाव जीत गया था. अब सात साल बाद फिर से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपना गठबंधन तोड़कर राजद से हाथ मिला लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com