यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार BMW कार 20 फीट नीचे गिरी, ड्राइवर की मौत, एक घायल

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से 20 फीट नीचे जा गिरा, जिसमें गाड़ी चला रहे 20 वर्षीय भरत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए पुलिस ने कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया है.

यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार BMW कार 20 फीट नीचे गिरी, ड्राइवर की मौत, एक घायल

हादसे का शिकार हुई BMW कार

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. आज सुबह एक BMW स्पोर्ट्स कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेवे से नीचे जा गिरी, जिसमे चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया, जिसका इलाज कैलाश अस्पताल में चल रहा है. ये घटना थाना दनकौर क्षेत्र की गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने का है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब 8:30 बजे हरियाणा के रहने वाले भरत और उसका दोस्त गौरव अपनी बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स कार से आगरा की ओर यमुना एक्सप्रेस वे से जा रहे थे.

इस दौरान गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से 20 फीट नीचे जा गिरी, जिसमें गाड़ी चला रहे 20 वर्षीय भरत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका दोस्त गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए पुलिस ने कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया है, दुर्घटना इतनी भयंकर था की पूरी बीएमडब्ल्यू कार अलग-अलग हिस्सों में बंट गई. वही मृतक भरत के शरीर के कई टुकडे हो गए. फिलहाल थाना दनकौर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

वही थाना दनकौर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया के सुबह करीबन 8:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि यमुना एक्सप्रेस वे के किलोमीटर संख्या 11 के पास तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर एक कार एक्सप्रेस नीचे गिर गई है. गाड़ी में 2 लोग सवार थे जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : "सूरत में 12 में से 7 सीटों पर जीत रही AAP" : गुजरात में अरविंद केजरीवाल

यमुना एक्सप्रेसवे एक्स प्रेस-वे हादसों के कारण जाना जाता है. 9 अगस्त, 2012 को खोले जाने के बाद से 165 किमी लंबे और 100 मीटर चौड़े एक्सप्रेस वे पर कोई दिन ऐसा नहीं जाता, जिस दिन दुर्घटना न हुई हो. 2016 से लेकर अब तक 4243 सड़क हादसे हुए हैं. जिनमें 893 लोगों ने अपनी जान गंवाई है वही इन हादसों में 8654 लोग घायल हुए हैं. यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसों का दौर 2022 में भी जारी है इस वर्ष विगत छह महीनों तक यमुना एक्सप्रेस वे पर सौ से ज्यादा सड़क हादसे हुए हैं. सड़क हादसों में 46 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. सड़क हादसों में 158 लोग घायल हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: INS Vikrant में किन लड़ाकू विमानों को किया गया है तैनात, बता रहे हैं Akshay Dongare