विज्ञापन
Story ProgressBack

भोपाल में कुत्ते ने दो बच्चों को बनाया शिकार , CCTV में कैद हुई भयावह घटना

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि बच्चा अपनी मां के साथ था कि तभी कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया और फिर दूसरी तरफ से आती हुई बच्ची को अपना शिकार बनाया.

Read Time: 3 mins
भोपाल में कुत्ते ने दो बच्चों को बनाया शिकार , CCTV में कैद हुई भयावह घटना
कुत्ते ने दो मासूमों को दबोचा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर भोपाल में कुत्ते ने दो बच्चों को अपना निशाना बनाया है. घटना भोपाल के वार्ड 42 जहांगीराबाद की है. जहां अपनी मां के साथ जा रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्ता ने हमला किया. कुत्ते ने एक बच्चे को जमीन पर पटक लिया, दूसरी तरफ से आ रही एक बच्ची को भी निशाना बनाया. घटना में मासूम बच्चा लहूलुहान हो गया. आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

गौतमबुद्ध नगर जिले की सोसाइटी में भी कुत्ते ने बनाया बच्चे को शिकार

पिछले हफ्ते ही गौतमबुद्ध नगर जिले के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में पालतू कुत्ते द्वारा एक बच्चे पर कथित तौर पर हमला कर उसे घायल करने का मामला सामने आया था. थाना एक्सप्रेसवे की प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि अन्नपूर्णा सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह सेक्टर 168 स्थित एक सोसाइटी में रहती हैं और शुक्रवार की शाम को उनका बेटा अर्थव सिंह लिफ्ट से जा रहा था कि इसी दौरान सोसाइटी में रहने अनुज वाही का बेटा अपने पालतू कुत्ते के साथ लिफ्ट में आया और तभी कुत्ते ने अर्थव पर हमला कर दिया. मलिक ने बताया कि सिंह ने अपने बेटे का इलाज फेलिक्स अस्पताल में कराया.पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

UK से भी हाल ही में सामने आया भयावह मामला

यूके के Swansea सिटी की रहने वाली 45 वर्षीय केली एलन भी कुत्ते के खतरनाक हमले का शिकार हो चुकी है, हालांकि अब वो रिकवरी कर रही है. लेकिन उनके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं और उन पर इस हमले का गहरा असर साफ दिख रहा है. द मेट्रो के अनुसार, यह घटना मार्च में उस वक्त घटी जब वो एक दोस्त के घर गई थी.एलन के अनुसार, कुत्ते ने उस पर अचानक हमला कर दिया, उसके गाल से मांस का टुकड़ा नोंच लिया. कुत्ता मांस के टुकड़े को खाने लगा. हमले से खुद को बचाने के दौरान एलन की बांह पर भी कुत्ते ने काट लिया. एलन का इलाज मॉरिस्टन अस्पताल में हुआ. जहां उनके चेहरे के घाव को ठीक करने के लिए उसकी गर्दन से त्वचा ग्राफ्ट करके साढ़े पांच घंटे की सर्जरी की गई. एलन अभी भी सदमे में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबा के सत्संग ग्राउंड में आने से लेकर भगदड़ मचने तक, जानें हाथरस में उस दिन कब-कब क्या-क्या हुआ
भोपाल में कुत्ते ने दो बच्चों को बनाया शिकार , CCTV में कैद हुई भयावह घटना
जरा 'अभय मुद्रा' पर इस्लाम के विद्वानों से पूछ लें... राहुल को अमित शाह का चैलेंज
Next Article
जरा 'अभय मुद्रा' पर इस्लाम के विद्वानों से पूछ लें... राहुल को अमित शाह का चैलेंज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;