दिल्ली में घना कोहरा, कम दृश्यता के कारण कई उड़ानें विलंबित

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ट्वीट किया, "घने / बहुत घने कोहरे की परत (सफेद पैच में) पंजाब से बिहार तक हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश तक फैली हुई है."

दिल्ली में घना कोहरा, कम दृश्यता के कारण कई उड़ानें विलंबित

मौसम विभाग के मुताबिक, सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर पालम में दृश्यता 100 मीटर दर्ज की गई.

नई दिल्ली:

घने कोहरे के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (आईजीआई) से रवाना होने वाली कम से कम छह उड़ानें देरी से चल रही हैं. भीषण कोहरे से प्रभावित उड़ान मार्गों में दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को/काठमांडू, दिल्ली-चंडीगढ़-कुल्लू, दिल्ली-जयपुर, दिल्ली-धर्मशाला-चंडीगढ़, दिल्ली-शिमला-धर्मशाला, दिल्ली-देहरादून शामिल हैं.

न्यूनतम तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस

नए साल की शुरुआत से ही शीतलहर की चपेट में चल रही राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार की सुबह कोहरे की मोटी परत के बीच लोगों को ठंडक का अहसास हुआ. सफदरजंग में सुबह करीब 6 बजकर 10 मिनट पर न्यूनतम तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

पालम में दृश्यता 100 मीटर दर्ज

मौसम विभाग के मुताबिक, सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर पालम में दृश्यता 100 मीटर दर्ज की गई. जैसा कि पूर्वानुमान था, पंजाब, उत्तर पश्चिमी राजस्थान, जम्मू संभाग, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार और त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा देखा गया. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने ट्वीट किया, "घने / बहुत घने कोहरे की परत (सफेद पैच में) पंजाब से बिहार तक हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश तक फैली हुई है."

यह भी पढ़ें-

लालू यादव को पहली बार मुख्यमंत्री बनाने में शरद यादव का था बड़ा योगदान

प्रेम में बाधक बने पिता की नाबालिग बेटी ने प्रेमी से करवाई हत्या, खुद खून से सने हथियार को साफ किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विधायिका बनाम न्‍यायपालिका, जगदीप धनखड़ के कमेंट ने नए विवाद को दी हवा..