दिल्ली के कृष्णा नगर में युवक को मारी गोली, CCTV फुटेज के ज़रिये आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है, शुरुआती जांच मे मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

दिल्ली के कृष्णा नगर में युवक को मारी गोली, CCTV फुटेज के ज़रिये आरोपियों की तलाश जारी

दिल्ली के कृष्णा नगर में फायरिंग

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के कृष्णा नगर (Krishna Nagar) इलाके मे एक युवक की गोली मार दी गई है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल  जितेंद्र इलाके में दूध बेचने का काम करता था. पुलिस के मुताबिक-सुबह तड़के जितेंद्र पर बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया था. घायल के ऊपर करीब 5-6 राउंड गोलियां चलाई गई हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है, शुरुआती जांच मे मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

रविवार को भी दिल्ली के हरि नगर इलाके में फायरिंग हुई. दरअसल, कार सवार 4 लोगों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसमें 35 साल के प्रदीप सिंह संधू बुरी तरह घायल हो गए. अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. जिस समय फायरिंग हुई उस समय प्रदीप अपने साले के सिमर जीत के साथ आइसक्रीम खा रहे थे. कार सवार लड़के ने उनकी चेन और ब्रेसलेट छीनने की कोशिश की. विरोध करने पर उन्होंने फायरिंग कर दी. पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली के तिलक नगर इलाके में घर से आइसक्रीम लेने निकले एक शख्स को बदमाशों ने चाकू दिखा कर चेन झपट ली.  जब शख्स की अंगूठी नहीं निकल रही थी तो उंगली काटने की धमकी दी. वीडियो में दिख रहे शख्स ने किसी तरह भागकर अपनी  जान बचाई. जिस शख्स के साथ ये वाकया घटा वो.पेशे से सीए है और उसका नाम अनिल बजाज है. 

ये VIDEO भी देखें- "एक और महामारी के लिए भारत से बेहतर कोई राष्ट्र तैयार नहीं" : अदार पूनावाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com