दिल्ली के शकूरपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव के बीच भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

ये झगड़ा शकूरपुर बस्ती के सी-ब्लॉक व डी-ब्लॉक में रहने वाले दो पक्षों के बीच हुआ है. लोगों की मानें तो जहां झगड़ा हुआ है, वहां से डी-ब्लॉक मस्जिद कुछ दूरी पर स्थित है. दोनों ब्लॉक में पहुंचने के लिए एक सामान्य रास्ता है.

दिल्ली के शकूरपुर में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, इलाके में तनाव के बीच भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

इस हिंसा में दो लोग घायल हुए हैं. जिन्हें भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिम जिले के शकूरपुर इलाके में गुरुवार रात को आठ-दस युवकों ने दूसरे समुदाय से संबंधित युवकों पर हमला कर दिया, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात की गई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो-तीन दिन पहले एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के कुछ युवकों की पिटाई कर दी थी. बदले की फिराक में दूसरे समुदाय के युवक गुरुवार रात को एच ब्लाक शकूरपुर इलाके में आए. मुंह को गमछे से ढके युवकों ने रास्ते में मिलने वालों की पिटाई कर दी. यही नहीं एक नाई की दुकान में भी तोड़फोड़ की गई. इस घटना में दो लोग घायल भी हुए हैं. जिन्हें भगवान महावीर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

ये भी पढ़ें- 16 शर्तों के साथ राज ठाकरे को औरंगाबाद में सभा करने की मिली अनुमति

घटना की जानकारी मिलते ही नॉर्थ-वेस्ट जिले के तमाम पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पूरे इलाके को पुलिस के घेरे में ले लिया. ये पूरी घटना इलाके में मौजूद सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि ये झगड़ा शकूरपुर बस्ती के सी-ब्लॉक व डी-ब्लॉक में रहने वाले दो पक्षों के बीच हुआ है. लोगों की मानें तो जहां झगड़ा हुआ है, वहां से डी-ब्लॉक मस्जिद कुछ दूरी पर स्थित है. दोनों ब्लॉक में पहुंचने के लिए एक सामान्य रास्ता है.

देर रात तक भारी संख्या में पुलिस बल पूरे इलाके में मौजूद थी और सभी स्थानीय लोगों को उनके घरों में भेज दिया गया. जिसकी वजह से रात 10 बजे के बाद ही पूरे इलाके में अघोषित कर्फ्यू का माहौल बन गया. डीसीपी उषा रंगनानी ने दो युवकों के बीच का विवाद बताते हुए कहा कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अयोध्या में 7 लोगों की गिरफ्तारी, मस्जिदों के बाहर आपत्तिजनक पोस्टर लगाए थे