Video: दिल्ली दंगे मामले का आरोपी शाहरुख जेल से पैरोल पर आया था बाहर, भीड़ ने किया जोरदार स्वागत

दिल्ली दंगों के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया था. अदालत ने दिल्ली दंगो के मामले में शाहरुख को दोषी करार दिया था. 23 मई को शाहरुख कुछ घंटों की पैरोल पर बाहर आया था.

Video: दिल्ली दंगे मामले का आरोपी शाहरुख जेल से पैरोल पर आया था बाहर, भीड़ ने किया जोरदार स्वागत

वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:

दिल्ली दंगे मामले में आरोपी शाहरुख पठान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख पठान का भीड़ जोरदार स्वागत कर रही है. वहीं शाहरुख भीड़ के सामने हाथ हिलाकर उनका जवाब दे रहा है. साल 2020 में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में दंगे हुए थे. इस दौरान शाहरुख पुलिसवालों की तरफ बंदूक ताने हुए दिख रहा था. मौजपुर इलाके का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.

दिल्ली दंगों के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्तौल तानने वाला ये वीडियो जब वायरल हुआ. इसके बाद शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया था. अदालत ने दिल्ली दंगो के मामले में शाहरुख को दोषी करार दिया था. 23 मई को शाहरुख कुछ घंटों की पैरोल पर बाहर आया था. ये पैरोल उसे बीमार पिता से मिलने के लिए दी गयी थी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह सजा मिलने के बाद भी शाहरुख के चेहरे पर कोई शिकन नही थी. इलाके के लोग सैकड़ो की संख्या में इकठ्ठे होकर उसका स्वागत कर रहे हैं. पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में हाथ मिलाने की कोशिश कर रहे है. आपको बता दें कि फिलहाल शाहरुख को वापस जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: कटिहार के डीएम की सादगी के कायल हुए लोग, ज़मीन पर बैठकर बच्चों संग खाया खाना

ये भी पढ़ें: तपती गर्मी से दिल्ली वालों को हल्की राहत, राजधानी में आज फिर बरस सकते हैं बादल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राजस्‍थान : खेल मंत्री अशोक चांदना की इस्‍तीफे की पेशकश, कहा- जलालत भरे मंत्री पद से मुक्‍त करें | पढ़ें