पैरोल से फरार हो गया था कपिल सांगवान, पढ़ें इसकी पूरी क्राइम कुंडली

पैरोल से फरार हुआ कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल यूके में मौजूद है. वह नजफगढ़ के नंदा एनक्लेव का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस ने राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की तर्ज पर गैंगस्टर्स पर कार्रवाई कर रही है. कपिल नंदू गैंग पर लगाम कसने के लिए दिल्ली में 23 और हरियाणा में 23 जगहों पर रेड चल रही है. दिल्‍ली पुलिस की ये कार्रवाई गैंगस्टरों के मददगारों के खिलाफ की गई है. रेड में अभी तक हथियार और 20 लाख कैश बरामद हुआ है. पुलिस की बदमाशों के ठिकानों पर रेड अभी जारी है. 

गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू क्राइम हिस्ट्री

पैरोल से फरार हुआ कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल यूके में मौजूद है. वह नजफगढ़ के नंदा एनक्लेव का रहने वाला है.  कपिल ने शुरुआती पढ़ाई विकासपुरी से की फिर गुरुग्राम में एमिटी यूनिवर्सिटी से होटल मैनेजमेंट कर रहा था. इसका भाई भी हत्या के केस में फरार चल रहा है और कपिल के ऊपर रंगदारी, हथियार के दम पर लोगो से उगाही, आर्म्स एक्ट जैसे कई मुकदमे हैं.

आर्म्स एक्ट और झगड़े के केस में गिरफ्तार हुआ था
2014 में कपिल सांगवान रफ नंदू छावला के एक आर्म्स एक्ट और झगड़े के केस में गिरफ्तार हुए था, लेकिन फिर पैरोल से फरार हो गया और यूके चला गया. अब वहीं से ये अपने गैंग को चलाता है और जेल में अपने गैंग के जरिए अपनी दहशत फैलाकर उगाही करता है. अभी हाल में मटियाला इलाके में बीजेपी नेता सुरेंद्र की हत्या भी कपिल सांगवान ने अपने गैंग के जरिए कार्रवाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेल में अपने गुर्गों को मदद पहुंचाता है
इसके कई गैंग में गुर्गे हैं, जिनमें - विपिन, अनिल, विक्की, अमित,प्रशांत, वासुदेव और कृष्ण कुमार हैं. इनके जरिए ये अपने गैंग को यूके से ऑपरेट करता है. दिल्ली पुलिस मटियाला में बीजेपी नेता सुरेंद्र की हत्या समेत जेल में कपिल सांगवान जो अपने गुर्गों को मदद पहुंचाता है, उसको लेकर कपिल उर्फ नंदू के और उसके क्लोज एसोसिट्स के ठिकानों पर कल रात से छापेमारी कर रही है. अभी तक छावला, झज्जर, सोनीपत समेत 23 ठिकानों पर छापेमारी करके कई हथियार, 20 लाख रुपये कैश और ड्रग्स बरामद किए है.