विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,  गैंगस्टर नीरज बवाना का शार्प शूटर पकड़ा गया

Delhi Police: कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना इस समय तिहाड़ जेल में बंद है और जेल के अंदर से अपने सिंडिकेट को ऑपरेट करता है और उसी के निर्देशों पर नीरज बवाना के गुर्गे दिल्ली में एक्सट्रैक्शन , मर्डर और फायरिंग जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं.

Read Time: 3 mins
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,  गैंगस्टर नीरज बवाना का शार्प शूटर पकड़ा गया
कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना इस समय तिहाड़ जेल में बंद है.

दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना का शार्प शूटर एहसान अली उर्फ उस्मान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साउथ ईस्ट जिला पुलिस ने 2 पिस्टल, 5 कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की. जानकारी के मुताबिक, एहसान अली पर 4 मुकदमे दर्ज हैं.

कैसे पकड़ा गया अपराधी?

स्पेशल स्टाफ को मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि शाम 6 बजे नीरज बवाना गैंग के दो शार्प शूटर MB रोड पुल, प्रहलादपुर के पास आने वाले हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाई. अपराधियों को पकड़ने के लिए मुखबिर से दोनों की पहचान करवाई. पहचान कन्फर्म होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस ने सरेंडर करने को कहा

मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने दोनों अपराधियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाश बाइक से भाग निकले. तेज निकलने के चक्कर में बदमाश की बाइक फिसल गई, जिससे एक बदमाश की पिस्टल सड़क पर गिर गई. दूसरे बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर भी किया. जवाबी कार्यवाइ मे पुलिस ने फायर कर एक बदमाश को मौके पर दबोच लिया.

बड़ी वारदात करने वाले थे आरोपी

पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि एहसान अली अपने साथियों के साथ 2 तारीख की शाम नीरज बवाना गिरोह के साथी से मुलाकात करने जा रहे थे. जहां पर एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग करने वाले थे.लेकिन मुलाकात से पहले ही पुलिस ने एनकाउंटर के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया.

नशे की लत से बना अपराधी

एहसान अली ने बताया आठवीं कक्षा तक उसने पढ़ाई की है कम उम्र में ड्रग्स का आदी हो गया था उसके बाद अपने नशे की आदतों को पूरा करने के लिए अपराध करना शुरू कर दिया .जिसके चलते वह कई बार जेल गया, जहां वह नीरज बवानिया गिरोह के सदस्यों के संपर्क में आया. उन्होंने एहसान को अपने गिरोह में शामिल होने के लिए कहा और लालच दिया.और जेल के अंदर से ही नीरज बवाना गैंग का हाथ थाम लिया और दिल्ली में बड़ी वारदातों को अंजाम देने लगा.

कहां है नीरज बवाना?

कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना इस समय तिहाड़ जेल में बंद है और जेल के अंदर से अपने सिंडिकेट को ऑपरेट करता है और उसी के निर्देशों पर नीरज बवाना के गुर्गे दिल्ली में एक्सट्रैक्शन , मर्डर और फायरिंग जैसी वारदातों को अंजाम देते हैं.

इसे भी पढ़ें- "गैंगस्टर नीरज बवाना" के नाम से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुप्रीम कोर्ट भी लगा चुका है अदाणी ग्रुप को मिली क्लीन चिट पर मुहर
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,  गैंगस्टर नीरज बवाना का शार्प शूटर पकड़ा गया
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Next Article
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;