दिल्ली पुलिस ने खालिस्तानी आतंकी के करीबी को पंजाब से किया गिरफ्तार

कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने हाल ही में राजन के 2 खास गुर्गों हरजसनीत और कमलजीत सिंह को भी गिरफ्तार किया था.

दिल्ली पुलिस ने खालिस्तानी आतंकी के करीबी को पंजाब से किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट स्पेशल सेल ने खालिस्तानी आतंकी लांडा हरीके के दो करीबियों को पंजाब से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजन भट्टी और चीना के रूप में की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजन भट्टी पंजाब का बहुत बड़ा ड्रग्स और आर्म्स सप्लायर है, जो कनाडा और दूसरे देशों में फैले लांडा हरिके के ऑपरेशन को पंजाब से ऑपरेट कर रहा था. वहीं, दूसरा गिरफ्तार आरोपी चीना भी ड्रग्स की सप्लाई से जुड़ा हुआ है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने हाल ही में राजन के 2 खास गुर्गों हरजसनीत और कमलजीत सिंह को भी गिरफ्तार किया था. इन गिरफ्तार आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे. पुलिस ने राजन के खिलाफ मोहाली में केस भी दर्ज किया था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजन से पहले से भी 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं. ये मामले खास तौर पर पंजाब और चंडीगढ़ में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन मामलों में खास रेप, मर्डर और छेड़खानी करने जैसे मामले हैं. राजन पर डीएसपी पर फायरिंग करने का भी आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार राजन एक बार कोर्ट से पुलिस को चकमा देकर भाग चुका है. पुलिस के अनुसार राजन पंजाब के गुरदासपुर का रहने वाला है.