चाइनीज मांझे में फंसकर सड़क पर गिरा बाइक सवार Zomato डिलीवरी बॉय, पीछे से आ रहे वाहन ने कुचला

नरेंद्र पुल प्रह्लादपुर इलाके में एक दुकान पर काम करता था और पार्ट टाइम में वह जोमैटो कम्पनी के लिए डिलीवरी का काम करता था. रविवार की रात करीब 11:15 बजे वह डिलीवरी करने के बाद लौट रहा था.

चाइनीज मांझे में फंसकर सड़क पर गिरा बाइक सवार Zomato डिलीवरी बॉय, पीछे से आ रहे वाहन ने कुचला

सोमवार दोपहर पुलिस ने नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद हाईवे पर बाइक में मांझा फंसने से उसपर सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तुगलकाबाद फ्लाईओवर पर युवक बाइक से जा रहा था. तभी मांझा बाइक पर फंस गया. जिसके कारण वो बाइक सहित गिर गया. इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया. आरोपी वाहन चालक युवक को कुचल कर मौके से फरार हो गया. वाहन की चपेट में आने से पीड़ित युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान पुल प्रहलादपुर के विश्वकर्मा कालोनी निवासी नरेंद्र के रूप में हुई है. वह जोमैटो कंपनी के लिए डिलीवरी बॉय का काम करता था.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बदरपुर थाना पुलिस ने नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने बताया कि मृतक 32 वर्षीय नरेंद्र अपने परिवार के साथ विश्वकर्मा कालोनी में रहता था. परिवार में नरेंद्र की पत्नी विमला, माता-पिता, छोटा भाई पुनीत और 5 वर्षीय व 2 वर्षीय दो बेटे शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Video: डीजे की म्यूजिक पर डांस कर रहे कांवड़ यात्री आए हाइटेंशन तार की चपेट में, 1 की दर्दनाक मौत

परिवार मूलत: उत्तर प्रदेश के औरेया जिले का रहने वाला है. नरेंद्र पुल प्रह्लादपुर इलाके में एक दुकान पर काम करता था और पार्ट टाइम में वह जोमैटो कम्पनी के लिए डिलीवरी का काम करता था. रविवार की रात करीब 11:15 बजे वह डिलीवरी करने के बाद लौट रहा था. इसी दौरान तुगलकाबाद फ्लाइओवर पर नरेंद्र की बाइक में मांझा आकर अटक गया. इससे नरेंद्र की बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और बाइक सहित वह सड़क पर गिर गया. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक भारी वाहन ने नरेंद्र को अपनी चपेट में ले लिया.

सिर में गंभीर चोट आने के चलते नरेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आरोपित वाहन चालक वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. जिसके बाद राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में संबंधित धाराओं में प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सोमवार दोपहर पुलिस ने नरेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पंजाब: टोल प्लाजा पर AAP विधायक के समर्थकों का हंगामा, कर्मचारियों को धमकाया