'भाजपा का मतलब सेवा है, सेवक बनाए रखना...' दिल्ली MCD चुनाव के लिए BJP ने लॉन्च किया थीम सॉन्ग

बीजेपी के थीम सॉन्ग को मनोज तिवारी ने लिखा और गाया है. गाने में मनोज तिवारी कह रहे हैं, “बीजेपी का मतलब सेवा है, अपना सेवक बनाए रखना. खोखले प्रचार करते नहीं हम, भाजपा को दिल बसाये रखना. भाजपा को सेवक बनाये रखना."

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम के चुनाव (Delhi MCD Election 2022) के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होनी है. एमसीडी चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार और आउटरीच कार्यक्रमों को तेज कर दिया है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को कैंपेन सॉन्ग 'बीजेपी का मतलब सेवा है, दिल्ली का सेवक बनाए रखना' लॉन्च किया. इस गाने को दिल्ली बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने लिखा है और उन्होंने ही इसे अपनी आवाज़ दी है.

दिल्ली बीजेपी अक्ष्यक्ष आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी ने बीजेपी के थीम सॉन्ग को लॉन्च किया. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बीजेपी दिल्ली एमसीडी चुनाव जीतकर नगर निगम में सरकार बनाने वाली है.

गाने में मनोज तिवारी कह रहे हैं, “बीजेपी का मतलब सेवा है, अपना सेवक बनाए रखना. खोखले प्रचार करते नहीं हम, भाजपा को दिल बसाये रखना. भाजपा को सेवक बनाये रखना." इसके बाद मनोज तिवारी कहते हैं कि भाजपा को वोट, अपने सेवक को वोट दें!

BJP के काम को गाने में बताया
वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, 'मैंने इन वर्षों में बीजेपी द्वारा किए गए सभी कामों को गाने में शामिल करने की कोशिश की है. हम जनता के सेवक हैं और हम सेवा करते हैं. हमने इस गाने को आप के झूठे वादे के विपरीत यमुना की सफाई, पीने के साफ पानी और अन्य सभी चीजों के विपरीत किया है.' उन्होंने कहा कि हमने काम अधिक और प्रचार कम किया है. तिवारी ने कहा, 'यह गाना लोगों को यह याद रखने में मदद करेगा कि उनके साथ कौन था और उनके लिए क्या काम किया.'

गाने के क्रिएटिव डायरेक्टर नीलकंठ बख्शी ने कहा, सभी ओपन जिम और झूले दिल्ली सरकार नहीं एमसीडी द्वारा लगाए गए हैं. हम हमेशा जनता के पास होते हैं चाहे वह कोविड का समय हो या टीकाकरण के दौरान मदद या कुछ भी. बीजेपी हमेशा लोगों की सेवा करने की राह पर है.

बता दें कि दिल्ली नगर निगम में 250 सीटें हैं, इनमें अनुसूचित जाति (SC) के लिए 42 सीटें रिजर्व हैं. महिलाओं के लिए 50 फीसदी सीटें रिजर्व होंगी. 4 दिसंबर को वोटिंग है और 7 दिसंबर को रिजल्ट आएगा.

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली MCD चुनाव में इस बार बीजेपी 150 से ज़्यादा सीटें जीतेगी: सांसद मनोज तिवारी का दावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"हम MCD चुनाव में 230 सीट जीतेंगे"; NDTV से बोले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया