विज्ञापन

मुंबई में 'D कंपनी' की तर्ज पर दिल्ली में 'B कंपनी'! ज्वेलरी शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग, मांगी एक करोड़ की रंगदारी

दिल्‍ली (Delhi) में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं और वो लोगों को धमकाने के लिए दिनदहाड़े फायरिंग करने में जरा भी संकोच नहीं करते हैं. मुखर्जी नगर में एक ज्वेलरी शोरूम पर बी कंपनी के बदमाशों ने फायरिंग (Jewellery Showroom Firing) की है.

मुंबई में 'D कंपनी' की तर्ज पर दिल्ली में 'B कंपनी'! ज्वेलरी शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग, मांगी एक करोड़ की रंगदारी
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली (Delhi) में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है. बदमाशों ने उत्तरी-पश्चिमी दिल्‍ली के मुखर्जी नगर इलाके में शनिवार को अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. गोलियों की आवाज से व्यस्त सड़क और भीड़भाड़ वाला यह इलाका गूंज उठा. इस दौरान मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. बदमाशों ने एक ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाकर फायरिंग (Jewellery Showroom Firing) की. दिल्‍ली में चार बड़े गैंगस्‍टर मिलकर 'बी कंपनी' (B Company) चला रहे हैं, जो ज्वेलरी शोरूम के मालिकों से मोटी रंगदारी की मांग करते हैं. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. 

बदमाशों ने मुखर्जी नगर के भीड़भाड़ वाले इलाके में छह राउंड फायरिंग कर ज्वेलरी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है. बाइक पर सवार होकर आए बदमाश फायरिंग के बाद मौके पर पर्ची फेंककर फरार हो गए. पर्ची में एक करोड़ की रंगदारी मांगने की बात लिखी गई है. 

Latest and Breaking News on NDTV

शोरूम के बाहर से बदमाशों ने बरसाईं गोली 

जानकारी के अनुसार, दो बदमाश बाइक पर सवार होकर दिनदहाड़े मुखर्जी नगर थाना इलाके के किंग्सवे कैंप स्थित सहगल ज्वेलरी शोरूम के बाहर पहुंचे. बदमाशों ने शोरूम के बाहर से अचानक से गोलियां चलानी शुरू कर दी. यह देखकर पूरे इलाके में आसपास के लोग इधर-उधर भागने लगे. गोलियां चलाने के बाद बदमाशों ने एक पर्ची फेंकी, जिसमें बी गैंग लिखा हुआ था. साथ ही उसमें लिखा था कि अगर अपनी जान बचाना चाहते हो तो एक करोड़ रुपये दो वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा. 

चार गैंग मिलकर चला रहे हैं 'बी' कंपनी 

बदमाशों द्वारा शोरूम में छोड़ी गई पर्ची में कुछ कुख्‍यात गैंग के नाम भी लिखे थे. बी फॉर बवानिया गैंग, बी फॉर बंबीहा गैंग, बी फॉर बाली गैंग, बी फॉर भोला गैंग के नाम उस पर्ची पर लिखे थे. यह सभी गैंग मिलकर राजधानी में 'बी कंपनी' चला रहे हैं, जिसके जरिए रंगदारी मांगने का सिलसिला जारी है. मुंबई की 'डी कंपनी' की तर्ज पर दिल्‍ली में 'बी कंपनी' शुरू की गई है. डी कंपनी को भी लोगों से रंगदारी वसूलने के लिए जाना जाता है. 

15 सेकेंड में हुआ घटनाक्रम : शोरूम मालिक 

ज्वेलरी शोरूम मालिक ने बताया कि एक बदमाश बाइक से उतरा, उसने गार्ड को धक्‍का दिया, गाली दी और कुछ पर्चियां फेंकी. इसके बाद उसने अंधाधुंध फायरिंग की. उन्‍होंने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम सिर्फ 15 सेकेंड में हुआ. उन्‍होंने कहा कि इस मार्केट में कभी भी ऐसा नहीं हुआ है. वहीं ज्वेलरी शोरूम के सिक्‍योरिटी गार्ड ने कहा कि हम डरे नहीं, हम भागे नहीं और अपनी जगह पर खड़े रहे. उन्‍होंने कहा कि यदि हमारे पास में बंदूक होती तो वह मुझे जरूर गोली मारते.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्लीज काम कर लौट आओ...बैकफुट पर ममता, बोलीं-प्रदर्शनकारियों पर कोई एक्ट नहीं लगेगा
मुंबई में 'D कंपनी' की तर्ज पर दिल्ली में 'B कंपनी'! ज्वेलरी शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग, मांगी एक करोड़ की रंगदारी
हरियाणा चुनाव 2024: कांग्रेस और 'आप' में नहीं हो पाई सीटों की डील, राहुल के 'प्लान' का अब क्या होगा
Next Article
हरियाणा चुनाव 2024: कांग्रेस और 'आप' में नहीं हो पाई सीटों की डील, राहुल के 'प्लान' का अब क्या होगा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com