विज्ञापन
Story ProgressBack

Delhi : पानी की छींटे गिरने पर हुआ विवाद, टैंकर चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि टैंकर की चपेट में आकर सद्दाम (21) की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया. मृतक सद्दाम अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में ही रहता था.

Read Time: 3 mins
Delhi : पानी की छींटे गिरने पर हुआ विवाद, टैंकर चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत
मृत युवक सद्दाम वेल्डिंग का काम करता था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दक्षिणी दिल्ली के रतिया मार्ग संगम विहार इलाके में बुधवार शाम को कुछ लोगों ने बारिश के पानी की छींटे पड़ने पर एक पानी के टैंकर पर पथराव कर दिया. टैंकर चालक ने जान बचाने के लिए भागने की कोशिश की. इस दौरान एक युवक टैंकर के पहिये के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने फिर से टैंकर पर पथराव शुरू कर दिया. इस बीच एक दूसरे ऑटो वाले ने मौके पर आकर पथराव का विरोध किया, तो उसे लोगों ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है. मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि टैंकर की चपेट में आकर सद्दाम (21) की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया. मृतक सद्दाम अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में ही रहता था. मामले की सूचना मिलने पर एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि हमें पानी के टैंकर पर पथराव की सूचना मिली थी. संगम विहार के रतिया मार्ग पर एक ऑटो खराब हो गया था. कुछ लड़के उसे ठीक कर रहे थे. इसी बीच एक पानी का टैंकर वहां से गुजर रहा था. इस दौरान पानी की कुछ छींटे ऑटो ठीक कर रहे लड़कों पर पड़ गईं. जिसके बाद उनके बीच कहासुनी हो गई.

तभी इन ऑटो चालकों ने टैंकर चालक पर हमला कर दिया और पथराव किया. यह देखकर ड्राइवर डर गया और उसने वाहन को आगे बढ़ा दिया, जिसमें एक व्यक्ति उसके पहिये के नीचे आ गया. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया. टैंकर ड्राइवर अपना टैंकर छोड़कर भागने लगा तो लड़कों ने फिर से पथराव किया. इसी बीच वहां से गुजर रहे एक अन्य ऑटो चालक बबलू ने पूछा कि क्या हुआ और वे लोग पथराव क्यों कर रहे हैं. उन्होंने ऑटो चालक पर भी चाकू से हमला कर दिया. मृतक सद्दाम पत्थरबाजी में शामिल था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बबलू की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं मृतक सद्दाम के परिवार के लोग संगम विहार थाने में हैं. पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है. मृतक के पिता और भाई ने बताया कि सद्दाम वेल्डिंग का काम करता था. उसने काम से छुट्टी ली थी और दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहा था, इसी बीच ये घटना हो गई.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही दिन में ढह गए चार पुल, बिहार में आखिर ये हो क्या रहा ? सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला
Delhi : पानी की छींटे गिरने पर हुआ विवाद, टैंकर चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत
'प्राण जाई पर बचन न जाई...' राजस्थान में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दे क्यों निभाई रघुकुल की रीत?
Next Article
'प्राण जाई पर बचन न जाई...' राजस्थान में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दे क्यों निभाई रघुकुल की रीत?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;