कांग्रेस ने DY CM मनीष सिसोदिया के घर CBI की RAID पर कहा- '71 ईमानदार नहीं, 71 भ्रष्ट हैं'

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार में आप विधायकों का हवाला देते हुए कहा कि सीबीआई की ये कार्रवाई साबित करती है कि ये 71 ईमानदार नहीं, बल्कि 71 भ्रष्ट हैं. आप के 34 विधायकों पर गंभीर आरोप हैं.

कांग्रेस ने DY CM मनीष सिसोदिया के घर CBI की RAID पर कहा- '71 ईमानदार नहीं, 71 भ्रष्ट हैं'

नई दिल्ली:

सीबीआई ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा. दिल्ली में हुई इस छापेमारी पर कांग्रेस ने भी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली कांग्रेस प्रमुख ने मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी का स्वागत किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि आज सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट मंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापा मारा. कांग्रेस पिछले कुछ समय से जांच की मांग कर रही थी.

अनिल चौधरी ने कहा कि हमने दिल्ली सरकार की आबकारी नीति का विरोध किया था. दिल्ली सरकार ने शराब माफियाओं को सुरक्षा दी. इस लूट पर दिल्ली बीजेपी के विधायक और सांसद भी खामोश हैं. उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि देर से ही सही सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार में आप विधायकों का हवाला देते हुए कहा कि सीबीआई की ये कार्रवाई साबित करती है कि ये 71 ईमानदार नहीं, बल्कि 71 भ्रष्ट हैं. आप के 34 विधायकों पर गंभीर आरोप हैं. उन्होंने कहा कि आज जो कार्रवाई की गई है, मुझे विश्वास है कि भ्रष्टाचार में लिप्त सभी लोग जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक कुल 21 जगहों पर रेड की गई है. ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शराब कारोबारियों के यहां मारा गया है. आबकारी पॉलिसी को लेकर चल रहे इस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेंट और शामिल हैं, बाकी अन्य लोग है.