"कूड़े के पहाड़ का कलंक मिटाने का दिन है चार दिसंबर", MCD चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बोले गोपाल राय

गोपाल राय ने आगे कहा कि आज बहुप्रतीक्षीत MCD चुनाव की घोषणा हुई है. भाजपा ने एड़ी चोटी लगाई कि चुनाव न हो लेकिन हम कोर्ट और चुनाव आयोग के शुक्रगुज़ार हैं कि आखिरकार घोषणा हुई.

एमसीडी चुनाव की तारीखों के ऐलान पर बोले गोपाल राय

नई दिल्ली:

दिल्ली के राज्य चुनाव आयोग ने राजधानी में नगर निगम चुनाव (MCD) की तारीखों का ऐलान कर दिया है. MCD चुनाव के तहत 4 दिसंबर को मतदान होगा जबकि चुनाव के नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे. MCD चुनाव के ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि मैं तो साफ कर देना चाहता हूं कि बीजेपी ने दिल्ली को जो कूड़े का पहाड़ का कलंक दिया है, इस बार चार दिसंबर का दिन इस कलंक को मिटाने का दिन है. 

गोपाल राय ने आगे कहा कि आज बहुप्रतीक्षीत MCD चुनाव की घोषणा हुई है. भाजपा ने एड़ी चोटी लगाई कि चुनाव न हो लेकिन हम कोर्ट और चुनाव आयोग के शुक्रगुज़ार हैं कि आखिरकार घोषणा हुई. दिल्ली के लोग मई से ही इंतज़ार कर रहे थे और आज बहुत ख़ुश हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा यह कई कूड़ा कूड़ा हो रही दिल्ली का समाधान कैसे हो. तीन-तीन बार मौक़ा मिलने के बावजूद दिल्ली के लोगो को एमसीडी को तीन कूड़े की पहचान (कूड़े के पहाड़) का तोहफ़ा दिया. जो दिल्ली कभी इंडिया गेट और क़ुतुबमीनार के नाम से जानी जाती थी, वो आज इन पहाड़ों की वजह से बदनाम हो रही है. इन कूड़े के पहाड़ों के कलंक का नाम हटाने का दिन है चार दिसंबर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा कि ये तो और भी कूड़े के पहाड़ बनाने जा रहे थे. एक तरफ आप इन्हें देखें और एक तरफ सीएम केजरीवाल को. लोगों ने अरविंद केजरीवाल को मौक़ा दिया तो हमने स्कूल, अस्पताल, पानी-बिजली, तीर्थ यात्रा,महिलाओं के लिए  फ्री बस यात्रा देने पर काम किया. वहीं, बीजेपी के पास सिर्फ एमसीडी थी, लेकिन वो भी वे नहीं कर सके. राय ने आगे कहा कि हम चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. मई में चुनाव होते तो जितनी सीटें मिलतीं उससे ज़्यादा अब मिलेंगी.

Featured Video Of The Day

मोबाइल फोन, एलईडी टीवी होंगे सस्ते, बजट 2023 पर क्या है पक्ष-विपक्ष की राय?