विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

इंसानियत शर्मसार : ₹1500 के कर्ज़ की खातिर दलित महिला को किया निर्वस्त्र, चेहरे पर किया पेशाब

Patna Crime: फिलहाल पीड़ित को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है. खुसरूपुर थाना ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है.

Read Time: 4 mins
इंसानियत शर्मसार : ₹1500 के कर्ज़ की खातिर दलित महिला को किया निर्वस्त्र, चेहरे पर किया पेशाब
Bihar News: दलित महिला के साथ हुई इस घटना के बाद पूरा परिवार डरा और सहमा है.
पटना:

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई है. यहां खुसरूपुर प्रखंड के मोसिमपुर पंचायत में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें 1500 रुपए उधार का सूद नहीं देने पर एक दलित महिला (Dalit woman Beaten) को न सिर्फ बेरहमी से नंगा करके पीटा गया है, बल्कि महिला के चेहरे पर पेशाब करके उसे पेशाब पीने के लिए भी मजबूर किया गया. यह घटनाक्रम बीते रात 10 बजे के आस पास का बताया गया है.

दबंगों ने दलित महिला को नंगा कर लाठी डंडे से पीटा

इस बाबत पीड़ित महिला आशा देवी ने बताया कि रात्रि 10 बजे के आस पास मैं अपने घर के बाहर लगे नल से पानी ले रही थी. पंचायत के एक दबंग ने पति को बंधक बनाकर रखने बात कह कर अपना घर ले गया. दबंग व्यक्ति प्रमोद सिंह ने हमे अपने घर पर ले जाकर बहुत बेदर्दी से मारपीट की. मुझे नंगा कर लाठी डंडे से पीटा गया. इस दौरान मेरा माथा फट गया.

बेरहमी से पिटाई के बाद महिला को पेशाब भी पिलाया 

पीड़ित पंचायत के वार्ड नंबर छः निवासी सुबोध दास की पत्नी आशा देवी की पत्नी ने बताया कि प्रमोद सिंह ने अपने बेटे अंशु कुमार से मेरे मुंह में पेशाब भी करा डाला. मैं किसी तरह से जान बजाकर नग्न अवस्था में अपनी घर की ओर भागी. रास्ते में मिले हमारे भैसुर ने फौरन हमे घर ले गए. इसके बाद परिवार वालो ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी और पीड़ित को थाना ले जाया गया.

पीड़िता को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया एडमिट

फिलहाल पीड़ित को खुसरूपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया है. उसकी इंजुरी रिपोर्ट थाना को भेज दिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सरकारी अस्पताल पहुंचकर खुसरूपुर थाना ने पीड़िता से  बयान ले चुकी है.

महज 1500 सौ रुपए के सूद न देने पर दबंगों ने की मारपीट

पीड़ित महिला ने यह बताया कि मेरे पति ने कर्ज के तौर पर महज 1500 सौ रुपए लिए थे. जिसकी अदायगी कर दी गई थी. इसके बावजूद दबंगई के बल पर कर्ज के अतिरिक्त सूद के रूप में पैसा पूर्व से मांगा जा रहा था. इसको लेकर आए दिन प्रमोद सिंह गाली- गलौज और जान मारने और पीटने की धमकी देता रहता था.

पूरा दलित परिवार डरा और सहमा, पीड़िता लगा रही न्याय की गुहार

इसको लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से एक आवेदन भी दिया गया है. आवेदन में प्रमोद सिंह पिता स्व चंद्रदीप सिंह एवम अंशु कुमार पिता प्रमोद सिंह के ऊपर मारपीट कर घायल करने और नंगा कर मुंह में पेशाब करने की बातों का जिक्र किया गया है. अब देखना यह कि अर्ध रात्रि में एक दलित महिला के साथ हुए इस घटना पर पुलिस क्या कुछ एक्शन लेती है. जबकि इस घटना को दबाने के लिए कई रसूखदार पर्दे के पीछे खड़े हैं. हालांकि, पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है. इस बात को लेकर पूरा दलित परिवार डरा और सहमा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
TISS ने वापस लिया विवादास्‍पद नोटिस, 100 से ज्‍यादा कर्मचारियों को काम पर बुलाया
इंसानियत शर्मसार : ₹1500 के कर्ज़ की खातिर दलित महिला को किया निर्वस्त्र, चेहरे पर किया पेशाब
लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत पर एम्स ने दिया क्या अपेडट? यहां जानिए
Next Article
लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत पर एम्स ने दिया क्या अपेडट? यहां जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;