लड़के घर में जबरन घुसे, मेरी बेटियों पर झपटे और उठा ले गए... : लखीमपुर कांड की कहानी मां की जुबानी

मां की ओर से शिकायत के खत में लिखा गया है कि लड़के मेरी दोनों बेटियों को जबरन मोटर साइकिल पर लादकर गांव के बाहर खेतो में उत्तर की तरफ लेकर चले गए. काफी देर ढूंढने के बाद शव पेड़ से लटके मिले.

यूपी के लखीमपुर में दो सगी नाबालिग बहनों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है.  दोनों बहनों के शव पेड़ से लटके मिले. दोनों बहनें नाबालिग हैं और उनके शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटके मिले हैं. परिवार का कहना है कि दोनों बहनों को अगवा किया गया था. यूपी पुलिस ने इस मामले में नाबालिग़ बहनों की मां की शिकायत के बाद FIR दर्ज कर लिया है. एक नामज़द और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. बुधवार की इस घटना के बाद पीड़ित के घरवालों ने पुलिस पर शव को जबरदस्ती कब्जे में लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच तीखी झड़प भी हुई. नाराज़ गांव वालों ने जाम भी लगा दिया. इस दौरान घटना स्थल पर पहुंचे लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन के साथ भी ग्रामीणों की नोकझोंक हुई.

खत में नाबालिग बहनों की मां की ओर से लिखा है कि गांव के ही एक लड़के के साथ तीन अज्ञात लड़के जिन्हें मेरे सामने आने पर मैं पहचान सकती हूं, जो मेरे घर अचानक आए और घर में घुसकर मेरी बेटियों पर झपटे और हाथापाई करके दोनों बेटियों को उठाने लगे और मेरे रोकने पर एक ने मुझे रोक लिया और लात मारकर गिरा दिया. उसके साथी दोनों बेटियों को जबरन मोटर साइकिल पर लादकर गांव के बाहर खेतो में उत्तर की तरफ लेकर चले गए. काफी देर ढूंढने के बाद शव पेड़ से लटके मिले. परिजनों का आरोप है कि दोनों नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करके फांसी के फंदे से बांधकर पेड़ की टहनी से लटका दिया. दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com