तिहाड़ जेल से बाहर निकला बदमाश मना रहा था जन्मदिन का जश्न, दिल्ली पुलिस ने 100 को दबोचा

पुलिस के मुताबिक सनी पर हत्या लूट डकैती जैसे करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज हैं.बैंक्वट हॉल में चल रही बदमाश की बर्थडे पार्टी (Tihar jail Criminal Birthday Party) में अवैध तरीके से हरियाणा की शराब पड़ोसी जा रही थी.

तिहाड़ जेल से बाहर निकला बदमाश मना रहा था जन्मदिन का जश्न, दिल्ली पुलिस ने 100 को दबोचा

तिहाड़ से निकले बदमाश की बर्थडे पार्टी.

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से बाहर निकले एक बदमाश ने अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. हालांकि पुलिस (Delhi Police) ने इस दौरान वहां छापा मार कर जश्न मना रहे 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए लोगों में कई नामी बदमाश भी शामिल हैं. तिहाड़ जेल से निकला बदमाश दिल्ली के अशोक विहार इलाके में मरीना ड्रीम्स बैंकट हॉल में जन्मदिन का जश्न मना रहा था. दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, 28 मार्च को एक सीक्रेट जानकारी के आधार पर पुलिस की एक टीम बनाकर मरीना बैंक्विट हॉल में छापेमारी की गई.

ये भी देखें:

पिता के इलाज के लिए बाहर आया, मान रहा था बर्थडे पार्टी

पुलिस को वहां पहुंचकर पता चला कि बिंदापुर का घोषित सनी नाम का बदमाश 5 मार्च को तिहाड़ जेल से बाहर आया है. उनको पिता का इलाज करने के लिए 15 दिन की अंतरिम जमानत मिली थी. लेकिन वह बैंक्विट हॉल में अपना बर्थडे मना रहा था. इस बर्थडे पार्टी में कई नामी बदमाश भी शामिल हुए. पुलिस ने पूरे बैंक्विट हॉल की तलाशी ली और पार्टी में शामिल सभी 100 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, इनमें 33 लोग ऐसे थे, जिन पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. तलाशी के दौरान पुलिस को तीन पिस्टल और दो चाकू भी बरामद हुए. पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें पार्टी बॉय सनी भी शामिल है.

बदमाश सनी पर हत्या, डकैती जैसे 50 केस दर्ज

 पुलिस के मुताबिक सनी पर हत्या लूट डकैती जैसे करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस का कहना है कि बैंक्वट हॉल में अवैध तरीके से हरियाणा की शराब पड़ोसी जा रही थी. जब इस बारे में बैंक्वेट हॉल के मालिक और स्टाफ से पूछा गया तो वह कोई ठोस जवाब नहीं दे सके. इसे लेकर पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है.  बैंक्वट हॉल मालिक और उसके स्टाफ के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें-"...तो वो गरीबों के खिलाफ": 1,823 करोड़ रुपये के टैक्स नोटिस पर हिमंत सरमा का कांग्रेस पर हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-मुख्तार अंसारी आज होगा सुपुर्द-ए-ख़ाक, पुलिस ने किये सुरक्षा के कड़े इंतजाम