विज्ञापन
Story ProgressBack

'पाकिस्तानी आतंकियों की कायराना हरकत...': रियासी हमले पर जम्मू-कश्मीर के नेताओं का बयान

बस शिव खोड़ी मंदिर से कटरा स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी और इसी दौरान पोनी इलाके के तेरयाथ गांव के पास शाम करीब छह बजकर 15 मिनट पर हमला किया गया और 53 सीटों वाली बस गोलीबारी के बाद गहरी खाई में गिर गई

Read Time: 2 mins

जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकी हमला

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए भाजपा और कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने इसे पाकिस्तान की कायराना हरकत बताया और कहा कि आतंकवादियों को इसका अंजाम भुगतना होगा. जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेता रविंद्र रैना ने कहा, "कायर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने बहुत दुस्साहस किया है. वे भारतीय सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों का तो मुकाबला कर नहीं सकते, इस तरह की कायराना हरकत करते हैं. जिन आतंकवादियों ने यह दुस्साहस किया उनको इस गुनाह की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी."

जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष विकार रसूल वानी ने कहा, "यह कायराना हमला है. हमें इसका बहुत दुःख है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. सरकार से अपील है कि उनकी मदद करे."

उन्होंने कहा कि इस इलाके में पिछले एक-डेढ़ साल में काफी आतंकवादी हमले हुए हैं. सरकार को इसके लिए कुछ कदम उठाने चाहिए ताकि आतंकवाद खत्म हो जाये.

धारा 370 हटने के बाद आतंकवादी घटनाओं में कमी के केंद्र सरकार के दावों के बारे में पूछे जाने पर वानी ने कहा, "पिछले 35 साल से आतंकवाद हमारे राज्य में है. यह कभी घटता, कभी बढ़ता रहा है. आतंकवाद कहां खत्म हुआ है? केंद्र सरकार के दावे खोखले हैं. आपके सामने लोग मर रहे हैं. जब लोग मरें, हमले होते रहें, तो दावे कौन से. ये तो खोखले दावे हैं."

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर रविवार को आतंकवादियों ने हमला किया, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा लौट रही थी. रास्ते में आतंकवादियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी. हमले के बाद बस खाई में गिर गई. उसमें लगभग 50 लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- एक लैंडिंग तो दूसरा कर रहा था टेकऑफ, महज 509 मीटर की दूरी पर थे एयर इंडिया और इंडिगो विमान

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनू निगम ने धोए आशा भोसले के पैर, वीडियो देख लोगों ने कहा- दिल जीत लिया!
'पाकिस्तानी आतंकियों की कायराना हरकत...': रियासी हमले पर जम्मू-कश्मीर के नेताओं  का बयान
VIDEO: शपथ लेने के लिए फैजाबाद सांसद के आते ही बदला सदन का माहौल, विपक्ष ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे
Next Article
VIDEO: शपथ लेने के लिए फैजाबाद सांसद के आते ही बदला सदन का माहौल, विपक्ष ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;