बीआरएस नेता के कविता को अदालत ने 23 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेजा 

K Kavitha sent to Jail : दिल्ली शराब घोटाले में के कविता को गिरफ्तार किया गया है. आज अरविंद केजरीवाल भी ईडी के समन पर अदालत में पेश हुए.

बीआरएस नेता के कविता को अदालत ने 23 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेजा 

कविता को कल शाम प्रवर्तन निदेशालय ने उनके हैदराबाद स्थित घर से गिरफ्तार किया था.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत ने आज कहा कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के कविता दिल्ली शराब नीति मामले में 23 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में रहेंगी. कविता तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी हैं. उन पर दिल्ली की अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति में लाभ के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के शीर्ष नेताओं के साथ साजिश रचने का आरोप है. अदालत में सुनवाई के दौरान, कविता के वकील ने कहा कि यह "दुर्व्यवहार का क्लासिक मामला" था. 

कविता को कल शाम प्रवर्तन निदेशालय ने उनके हैदराबाद स्थित घर से गिरफ्तार किया था. आधी रात के आसपास दिल्ली में उतरने के बाद उन्हें ईडी के कार्यालय ले जाया गया, जहां उनका मेडिकल परीक्षण किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह कार्रवाई ईडी द्वारा 45 वर्षीय बीआरएस नेता को समन जारी करने के लगभग दो महीने बाद हुई है. पिछले साल इस मामले में उनसे तीन बार पूछताछ की गई थी, केंद्रीय एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत उनका बयान दर्ज किया था. इससे पहले आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के समन के बाद दिल्ली की अदालत में पेश हुए. राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने बाद में उन्हें दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़ी दो शिकायतों में जमानत दे दी.