कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल ईडी के सामने पेश नहीं होंगी : सूत्र

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)और उनके बेटे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को समन भेजा था.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल ईडी के सामने पेश नहीं होंगी : सूत्र

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल ईडी के सामने पेश नहीं होंगी

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi)और उनके बेटे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को समन भेजा था. सोनिया गांधी को 8 जून को बुलाया गया था. अब सूत्रों के अनुसार खबर आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल ईडी के सामने पेश नहीं होंगी. मामला पुराने केस से संबंधित है जिसे 2015 में बंद कर दिया गया था और फिर से खोला गया है.

बता दें कि राहुल और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं. हालांकि सोनिया कोरोना संक्रमित हो गई हैं और खुद को आइसोलेट कर लिया है. लेकिन पार्टी की ओर से कहा गया था कि सोनिया की तबीयत का पेशी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 

इस संबंध में जानकारी देते हुए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनमें हल्का बुखार और कुछ अन्य लक्षण विकसित हुए हैं. ऐसे में उन्हें आवश्यक चिकित्सा दी जा रही है. वो फिलहाल आइसोलेशन में हैं. लेकिन इसका उनकी पेशी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-सिद्धू मूसेवाला की समाधि पर आकर नम हो रही हैं प्रशंसकों की आंखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com