"क्या आप भूल गए...": राहुल गांधी के पोस्टर पर प्रियंका गांधी ने की बीजेपी की आलोचना

बीजेपी ने गुरुवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की एक तस्वीर साझा की थी, जिस पर अब विवाद हो रहा है. कांग्रेस ने इसे लेकर पलटवार किया है.

प्रियंका गांधी

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनके भाई राहुल के एक फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर बीजेपी की कड़ी आलोचना की है. प्रिंयका (Priyanka Gandhi on BJP) का मतलब उस ग्राफिक्स से है, जिसमें राहुल गांधी के चेहरे से छेड़छाड़ की गई थी. अब राहुल की बहन और कांग्रेस नेता ने एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग करते हुए लिखा कि आप राजनीति और बहस को किस स्तर तक ले जाना चाहते हैं? क्या आप अपनी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए जा रहे हिंसक और भड़काऊ ट्वीट्स से सहमत हैं? अभी आपको ईमारनादी की शपथ लिए ज्यादा समय नहीं बीता है और आप शपथ को वादों की तरह भूल गए हैं?'

ये भी पढे़ं-कांग्रेस ने संजय सिंह की गिरफ्तारी पर किया 'AAP' को समर्थन, सहयोगी दल के लिए एक संदेश भी

'राहुल गांधी के खिलाफ हिंसा भड़काने की कोशिश'

बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार को राहुल गांधी की एक फोटो साझा की थी, जिसपर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि यह उसके पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ हिंसा भड़काने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी ने राहुल की फोटो शेयर करते हुए उनको धर्म विरोधी, राम विरोधी बताया था.अब प्रियंका गांधी भी इसे लेकर बीजेपी पर हमलावर हैं.

राहुल गांधी की फोटो पर विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ग्राफिक्स के माध्यम से फिल्म के पोस्टर की तरह तैयार की गई राहुल की फोटो के शीर्ष पर लिखा गया है 'भारत खतरे में है'. साथ ही राहुल गांधी की तस्वीर के नीचे के हिस्से में ‘ए कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन और ‘जॉर्ज सोरोस द्वारा निर्देशित' लिखा गया है. बता दें कि जॉर्ज सोरोस एक अमेरिकी अरबपति हैं और बीजेपी उनपर भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने का आरोप लगाती रही है. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है.