जी20 रात्रिभोज में ममता बनर्जी के शामिल होने पर अधीर रंजन को ऐतराज, पूछा- क्या वजह है?

ममता के डिनर में शामिल होने पर हैरानी जताते हुए कांग्रेस नेता ने मीडिया से कहा कि आखिर वो कौन सी बात है जिसकी वजह से दीदी जी20 डिनर में शामिल होने के लए दिल्ली चली आईं.

दिल्ली में आयोजित हुए जी20 सम्मेलन में देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए, इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हैं. ममता बनर्जी के जी20 डिनर में शामिल होने के फैसले पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सवाल उठाया है. उन्होंने ममता बनर्जी ने पूछा कि इस रात्रिभोज में शामिल होने से क्या उनका नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ रुख कमजोर नहीं होगा. कांग्रेस नेता ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि क्या टीएमसी नेता के इस डिनर में शामिल होने के पीछे को और कारण था. 

ये भी पढ़ें- शेख हसीना से बात करने के लिए जमीन पर बैठ गए ऋषि सुनक, लोगों को भा रहा देसी और सहज अंदाज

ममता के डिनर में जाने पर अधीर रंजन को ऐतराज

कांग्रेस नेता अधीर रंजन के इस सवाल पर टीएमसी ने पलटवार किया है. टीएमसी ने पलटवार करते हए कहा कि ममता बनर्जी  विपक्षी गुट INDIA की प्रमुख समर्थक हैं. कांग्रेस नेता को उनको सरकारी प्रोटोकॉल के बारे में सिखाने की कोई जरूरत नहीं है. बता दें कि जी20 के डिनर में कई गैर बीजेपी मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे लेकिन ममता बनर्जी एक दिन पहले ही दिल्ली पहुंच गई थीं. इस मौके पर वह गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ एक ही जगह पर नजर आईं.

कांग्रेस नेता को TMC का करारा जवाब

ममता के डिनर में शामिल होने हैरानी जताते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने मीडिया से कहा कि आखिर वो कौन सी बात है जिसकी वजह से दीदी जी20 डिनर में शामिल होने के लए दिल्ली चली आईं.अधीर रंजन ने पूछा कि क्या दीदी के इस डिनर में शामिल होने के पीछे कोई और कारण है. उनके इस बयान पर टीएमसी ने करारा जवाब दिया है. टीएमसी के राज्यसभा सांसद शांतनु सेन ने कहा कि ममता बनर्जी की देश के लिए प्रतिबद्धता पर कोई भी सवाल नहीं उठा सकता है. कांग्रस नेता यह तय नहीं करेंगे कि प्रोटोकॉल के तहत जी20 डिनर में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी कब जाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी और सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस के बीच द्विपक्षीय वार्ता, व्‍यापार, कनेक्टिविटी और सुरक्षा पर फोकस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)