विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 27, 2023

''एक नई शुरुआत'': नवजोत सिद्धू ने अपनी होने वाली बहू की तस्वीर सोशल मीडिया पर की साझा

नवजोत सिंह सिद्धू ने उस यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जो उन्होंने दुर्गा-अष्टमी के अवसर पर अपने परिवार के साथ की थी. इस तस्वीर में उनके परिवार की होने वाली बहू भी नजर आ रही है.

Read Time: 4 mins
''एक नई शुरुआत'': नवजोत सिद्धू ने अपनी होने वाली बहू की तस्वीर सोशल मीडिया पर की साझा
नवजोत सिंह सिद्धू की सोशल मीडिया पर साझा की गई फोटो

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को दुनिया को अपनी होने वाली बहू से रूबरू कराया और साथ ही उसकी तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं. एक ट्वीट में, सिद्धू ने उस यात्रा की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जो उन्होंने दुर्गा-अष्टमी के अवसर पर अपने परिवार के साथ की थी. एक तस्वीर में, सिद्धू को अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू, बेटी, राबिया सिद्धू, बेटे, करण सिद्धू के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो में एक नई सदस्य इनायत रंधावा भी नजर आ रही हैं. फोटो में सिद्धू को अपने परिवार संग गंगा नदी के तट पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में सिद्धू के बेटे करण और उनकी होने वाली पत्नी तस्वीरें खिंचवाते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, "बेटा अपनी प्यारी मां की सबसे बड़ी इच्छा का सम्मान करता है. इस शुभ दुर्गा-अष्टमी के दिन मां गंगा की गोद में, एक नई शुरुआत, हमारी होने वाली बहू इनायत रंधावा से परिचय. इस दौरान उन्होंने प्रॉमिस बैंड का भी आदान-प्रदान किया.'' सोशल मीडिया यूजर्स ने इन तस्वीरों को पसंद किया और कपल को बधाई संदेश लिखे. एक यूजर ने लिखा, ''वाह, क्या अविश्वसनीय क्षण है, हार्दिक बधाई.'' एक अन्य ने टिप्पणी में लिखा, ''आध्यात्मिक, साहसी, ईमानदार, देशभक्त, प्रेमपूर्ण और वास्तव में धर्मनिरपेक्ष परिवार को बधाई! ''भगवान युवा जोड़े को आशीर्वाद दें.''

पिछले महीने, वह गंगा दशहरा के अवसर पर अपने परिवार के साथ ऋषिकेश गए थे. ट्विटर पर साझा की गई तस्वीरों में से एक में, सिद्धू को अपने परिवार के साथ गंगा में डुबकी लगाते हुए देखा गया, जबकि दूसरे में, परिवार को एक रेस्तरां में फोटो के लिए पोज़ देते देखा गया. कांग्रेस नेता को 10 महीने की जेल की सजा के बाद 2 अप्रैल, 2023 को पटियाला सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. 59 वर्षीय सिद्धू रोड-रेज की एक घटना में सजा काट रहे थे. उनकी रिहाई से पहले, उनकी पत्नी ने एक भावनात्मक ट्वीट भी शेयर किया था. इस वर्ष मार्च में, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर को स्टेज 2 आक्रामक कैंसर का पता चला था. कुछ हफ़्ते पहले, उन्होंने एक और अपडेट साझा किया था और अपनी पहली कीमोथेरेपी के बाद एक वीडियो पोस्ट किया था.

ये भी पढ़ें : NIA का दावा- दाऊद इब्राहिम की तरह गैंग चला रहा है लॉरेंस बिश्नोई, जानिए उसकी पूरी क्राइम कुंडली

ये भी पढ़ें : मेघालय में भीड़ ने बीएसएफ चौकी पर किया हमला, पांच लोग घायल, मुख्यमंत्री की स्थिति पर नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Explainer: सलमान को सिद्धू मूसेवाला स्टाइल में मारने की थी प्लानिंग, पाकिस्तान से मंगवाए जा रहे थे हथियार
''एक नई शुरुआत'': नवजोत सिद्धू ने अपनी होने वाली बहू की तस्वीर सोशल मीडिया पर की साझा
दिल्लीवालो आज की बारिश तो सिर्फ ट्रेलर था, अगले 6 दिन होगी असली परीक्षा
Next Article
दिल्लीवालो आज की बारिश तो सिर्फ ट्रेलर था, अगले 6 दिन होगी असली परीक्षा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;