कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल BJP में शामिल

पूर्व सांसद सुरेश चंदेल (Suresh Chandel) ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महासचिव त्रिलोक जम्वाल और संगठन सचिव पवन राणा की उपस्थिति में भगवा दल में शामिल हो गए.

कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद सुरेश चंदेल BJP में शामिल

चंदेल ने कहा कि उन्हें अपने परिवार में वापस आने पर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है

बिलासपुर, :

पूर्व सांसद सुरेश चंदेल (Suresh Chandel) ने मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महासचिव त्रिलोक जम्वाल और संगठन सचिव पवन राणा की उपस्थिति में भगवा दल में शामिल हो गए.  चंदेल ने कहा कि उन्हें अपने परिवार में वापस आने पर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है. नड्डा ने कहा कि उनके पुराने सहयोगी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. उन्होंने कहा कि श्री नड्डा ने भाजपा में शामिल होने और उनकी राष्ट्रवादी पार्टी को और मजबूत बनाने का अनुरोध किया था.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा,“ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मार्गदर्शन में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है. हमने भाजपा का काम एक साथ शुरू किया था और हमारा पुराना नाता है. मैने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से एक बारे में चर्चा की और इसके लिए मुख्यमंत्री जी राजी हो गए. उन्होंने सुरेश चंदेल को घर वापसी पर बधाई दी. ” हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा, “ हमें खुशी है कि सुरेश चंदेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया और भाजपा में शामिल हो गए. वह पूर्व में हमारे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुके हैं. उनका भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से पुराना नाता है. यह कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा झटका है.”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होना एक निरंतरता प्रक्रिया बन गयी है और यह कांग्रेस पार्टी में भाई-भतीजावाद के कारण है. कांग्रेस में नेता परिवारों की सेवा करते-करते थक चुके हैं. आगामी आम चुनाव में भाजपा पहले से ज्यादा बहुमत प्राप्त करने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com