विज्ञापन
This Article is From May 11, 2022

स्वदेशी ऐप का उपयोग करें, लोकप्रिय बनाएं : UP के CM योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य को मजबूत करने के लिए स्थानीय उत्पादों के संरक्षण और उनको प्रोत्साहित करने के महत्व पर जोर दिया.

स्वदेशी ऐप का उपयोग करें, लोकप्रिय बनाएं : UP के CM योगी आदित्यनाथ
 मुख्यमंत्री ने कहा कि "लोगों को स्वदेशी ऐप का उपयोग और समर्थन करना चाहिए. 
लखनऊ:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य को मजबूत करने के लिए स्थानीय उत्पादों के संरक्षण और उनको प्रोत्साहित करने पर महत्व दिया. उन्होनें राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस (National Technology Day) पर उत्तर प्रदेश के नागरिकों से स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने पर जोर दिया. मुख्यमंत्री ने बुधवार को लखनऊ में Koo ऐप के फाउंडर्स अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिद्वतका से मुलाकात की है. उन्होनें कहा कि "लोगों को स्वदेशी ऐप का उपयोग और समर्थन करना चाहिए. भारत का अपना भाषा-आधारित माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म होने के कारण राज्य के लोगों को सरकार की पहल से जुड़ने के लिए स्वदेशी ऐप का उपयोग करना चाहिए.

Koo App
#UPCM @myogiadityanath से आज Koo ऐप के को-फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्ण जी और मयंक बिद्वतका जी ने मुलाकात की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी ने कहा कि जनता और सरकार के बीच की दूरी को खत्म करने में तकनीक का इस्तेमाल किया जाना चाहिए ताकि हर जरूरतमंद व्यक्ति लाभान्वित हो सके। मुख्यमंत्री जी ने नागरिकों को स्वदेशी ऐप का उपयोग करने और आत्मनिर्भर उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए भी प्रोत्साहित किया। @aprameya @mayank- Chief Minister Office, Uttar Pradesh (@CMOfficeUP) 11 May 2022

" इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने के अपने विजन के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, "जनता और सरकार के बीच की दूरी को खत्म करने के लिए तकनीक का इस्तेमाल किया जाना चाहिए ताकि हर जरूरतमंद व्यक्ति लाभान्वित हो सके.

"इस मौके पर Koo ऐप के CEO और को-फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्ण ने भी मुख्यमंत्री योगी जी की तारीफ करते हुए कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से आज मुलाकात कर और उनका विजन जानकर काफी खुशी हुई. मुख्यमंत्री जी का मानना है कि जनता और सरकार के बीच गहरा संबंध होना चाहिए ताकि जनता को तेजी से सारे अपडेट दिए जा सकें और नागरिकों के मुद्दों को हल किया जा सके."


इसे भी पढ़ें : बकायादार बिल्डरों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी, अजनारा बिल्डर के प्रोजेक्ट का आवंटन रद्द

भूमि अधिग्रहण केस : गाजियाबाद की पूर्व डीएम निधि केसरवानी सस्पेंड, सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई

एक्शन में योगी सरकार, यूपी में बिना विवाद अब तक हटाए गए 53,942 Loudspeaker


इसे भी देखें :मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘श्रमिक दिवस' पर लॉन्च किया 'ई-पेंशन' पोर्टल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
स्वदेशी ऐप का उपयोग करें, लोकप्रिय बनाएं : UP के CM योगी आदित्यनाथ
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com