विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2022

अंकिता भंडारी के परिवार को दी जाएगी 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद: सीएम धामी 

CM पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी के परिजनों को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की बात कही है. साथ ही सीएम ने कहा कि अपराधियों को सजा दिलाने के लिए फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई के लिए न्यायालय से अनुरोध किया गया है. 

अंकिता भंडारी के परिवार को दी जाएगी 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद: सीएम धामी 
उत्तराखंड:

उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को अंकिता भंडारी के परिजनों को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. सीएम ने कहा कि अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दे दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अंकिता के परिवार के साथ है और उनकी हर प्रकार से सहायता करेगी. 

CM धामी ने आगे कहा, "मामले की विशेष जांच दल (एसआईटी) से जांच की जा रही है और निष्पक्ष तरीके से जल्द से जल्द जांच पूरी की जाएगी. उन्होंने कहा कि मामले से संबंधित हर तथ्य को जुटाते हुए पुख्ता तरीके से रिपोर्ट तैयार कर अपराधियों को सख्त से सख्त दी जाएगी. अपराधियों को ऐसी सजा दिलाई जाएगी जो आगे के लिए भी नजीर बने. पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय मिल सके, इसके लिए फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई के लिए न्यायालय से अनुरोध किया गया है. 

बता दें कि पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के निकट चीला नहर में कथित रूप से धकेलकर हत्या कर दी थी.

पुलकित हरिद्वार के पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विनोद आर्य का पुत्र है, जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री रह चुके हैं. घटना के सामने आने के बाद भाजपा ने आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

पौड़ी जिले के यमकेश्वर में गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्यरत अंकिता की कथित रूप से रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने अपने दो कर्मचारियों, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता के साथ मिलकर ऋषिकेश के निकट चीला नहर में धकेलकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें: 

श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने सोसाइटी में लगाए पौधे, लोगों में आक्रोश

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अंकिता भंडारी के परिवार को दी जाएगी 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद: सीएम धामी 
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com