विज्ञापन
This Article is From Jun 12, 2021

BJP का दावा- क्लब हाउस चैट में दिग्विजय सिंह ने कहा: 'कांग्रेस सत्ता में लौटी तो कश्मीर में बहाल होगी धारा 370

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भाजपा (BJP) ने निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट के वायरल ऑडियो पर हंगामा मचा हुआ है

दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट के वायरल ऑडियो पर भाजपा का हमला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर भाजपा (BJP) ने निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट के वायरल ऑडियो (Digvijay Singh Club House Chat Audio) पर हंगामा मचा हुआ है. इस ऑडियो में उन्होंने दावा किया है कि अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वे जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को फिर से बहाल करेंगे. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की हां में हां मिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को इसपर जवाब देना चाहिए. 

पंजाब में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अकाली दल और मायावती ने मिलाया हाथ

संबित पात्रा ने कहा कि ये वही दिग्विजय सिंह है जिन्होंने पुलवामा को एक हादसा बताया था और 26/11 आतंकी हमले को आरएसएस की साजिश करार दिया था. ये सब उस टूलकिट का हिस्सा है, जिसमें भारत को बदनाम करने और मोदी जी को अपदस्त करने की साजिश चल रही है. दिग्विजय का बयान ये दिखता है कि पाकिस्तान के साथ कांग्रेस की सांठगांठ है. यह कश्मीर की शांति और वहां के लोगों के बेहतर हो रहे जीवन को बिगाड़ने की कोशिश है.

पात्रा ने कहा कि संसद में कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि कश्मीर द्विपक्षीय मामला है, इसपर सदन में चर्चा नहीं हो सकती. अधीर रंजन चौधरी को सोनिया गांधी का समर्थन था और पूरी दुनिया ने देखा कांग्रेस का क्या स्टैंड था. मणिशंकर अय्यर ने मोदी को हटाओ तक कह दिया. इन सबके सरगना राहुल गांधी हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कश्मीर में हज़ारों लोगों के मारे जाने की बात लिखी तो इमरान खान डोजियर लेकर यूएन पहुंच गए कि देखिये क्या हो रहा है कश्मीर में. 

कांग्रेस के लिए रेड अलर्ट: सचिन पायलट ने दिल्ली में डाला डेरा, राजस्थान संकट के समाधान की मांग

ये दर्शाता है कि कांग्रेस और पाकिस्तान में सांठगांठ है, सभी लोग टूलकिट का हिस्सा है. बीजेपी की मांग है कि दिग्विजय सिंह के बयान पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी अपना पक्ष रखें. राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना स्टैंड साफ करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com