शरद पवार से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह करते हुए दिखा सफाई कर्मचारी, बेटी सुप्रिया सुले ने शेयर किया VIDEO

शरद पवार ने कल ये कहकर सबको चौंका दिया था कि उन्होंने पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला किया है. वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले उनके इस कदम का राष्ट्रीय और महाराष्ट्र की राजनीति पर असर पड़ सकता है.

शरद पवार से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह करते हुए दिखा सफाई कर्मचारी, बेटी सुप्रिया सुले ने शेयर किया VIDEO

दिग्गज नेता का यह कदम अजित पवार के अगले राजनीतिक कदम की अटकलों के बीच आया है.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की लोकसभा सदस्य और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. जिसमें वो एक सफाई कर्मचारी संदेश पवार से बात कर रही हैं. सुप्रिया सुले ने लिखा कि सुबह जल्दी उठ वो मॉर्निंग वॉक के लिए आई तब उन्हें सफाई कर्मचारी मिले और पवार साहब से इस्तीफा वापस लेने का आग्रह किया. सुप्रिया सुले ने संदेश पवार का सेल्फी मोड में वीडियो बनाया और इस ट्वीट में टैग किया है. सुले ने मुंबई की सड़कों की सफाई के लिए उस सफाई कर्मचारी का धन्यवाद भी दिया.

दरअसल शरद पवार ने कल ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला किया है. वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले उनके इस नाटकीय कदम का राष्ट्रीय और महाराष्ट्र की राजनीति पर असर पड़ सकता है.

पवार (82) ने  यशवंतराव चव्हाण प्रतिष्ठान में अपनी आत्मकथा के संशोधित संस्करण के विमोचन के अवसर पर 1999 में स्थापित अपनी पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने का ऐलान किया, जिस पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनसे फैसला वापस लेने की मांग की. इस दौरान कई नेता और कार्यकर्ता रोते देखे गए.

पवार ने अध्यक्ष पद छोड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि पार्टी नेताओं की एक समिति को उनके उत्तराधिकारी का चुनाव करने पर निर्णय करना चाहिए.

बाद में, पवार के आवास पर पार्टी नेताओं की समिति की बैठक हुई, जिसके बाद राकांपा नेता अजित पवार ने घोषणा की कि उनके चाचा को अपने फैसले पर ‘सोचने के लिए' दो-तीन दिन के समय की जरूरत होगी. दिग्गज नेता का यह कदम अजित पवार के अगले राजनीतिक कदम की अटकलों के बीच आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-
जालसाज शेरपुरिया पर ईडी ने कसा शिकंजा, दिल्ली समेत कई ठिकानों पर छापेमारी
गो फर्स्ट ने उड़ानें रद्द होने के लिए अमेरिकी इंजन कंपनी को ठहराया जिम्मेदार