विज्ञापन
This Article is From Jun 14, 2022

जब इस नई फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद रोने लगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री

सीएम बोम्मई के पालतू जानवर की पिछले साल जुलाई में मृत्यु हो गई थी. Snooby की मृत्यु के कुछ महीनों बाद, एक साक्षात्कार के दौरान भी वे काफी भावुक हो गए थे और रोने लगे थे.

जब इस नई फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद रोने लगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने लोगों से अपील की कि वो एक बार इस फिल्म को जरूर देखें.
बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई फिल्म "777 चार्ली" की स्क्रीनिंग के दौरान रो पड़े. रोने का कारण बताते हुए बोम्मई ने कहा, फिल्म ने उन्हें उनके कुत्ते स्नूबी (Snooby) की याद दिला दी, उसकी पिछले साल मृत्यु हो गई थी. कन्नड़ फिल्म 777 चार्ली 10 जून को रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक आदमी और उसके पालतू कुत्ते चार्ली के बीच के बंधन को दिखाया गया है. रिलीज होने के बाद से इस फिल्म को काफी प्रशंसा मिल रही है और लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म देखने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी लोगों से अपील की कि वो एक बार इस फिल्म को जरूर देखें.

संवाददाताओं से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि "कुत्तों के बारे में फिल्में बनी हैं. लेकिन ये फिल्म जानवरों की भावनाओं को दिखाती है. कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्त करता है. फिल्म अच्छी है, और सभी को इसे देखना चाहिए. मैं बिना शर्त प्यार के बारे में बात करता रहता हूं. एक कुत्ते का प्यार बिना शर्त प्यार है, जो शुद्ध है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

बता दें कि सीएम बोम्मई के पालतू जानवर की पिछले साल जुलाई में मृत्यु हो गई थी. Snooby की मृत्यु के कुछ महीनों बाद, एक साक्षात्कार के दौरान भी वे काफी भावुक हो गए थे और रोने लगे थे.

अभिनेता रक्षित शेट्टी की ये फिल्म देखने के बाद, मैंगलोर पुलिस ने हाल ही में अपने नवीनतम खोजी कुत्ते का नाम चार्ली रखा है. पुलिस ने कुत्ते के लिए एक विशेष समारोह भी आयोजित किया था. फिल्म को हिंदी समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है.

VIDEO: अगले डेढ़ साल में मिलेगी दस लाख नौकरियां, पीएम मोदी ने जारी किए निर्देश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पंजाब सरकार ने पराली जलाने पर रोक लगाने के लिए योजना शुरू की, किसानों को दी जाएगी सब्सिडी
जब इस नई फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद रोने लगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री
राजस्थान : हनुमानगढ़ जंक्शन समेत कई रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से था लेटर
Next Article
राजस्थान : हनुमानगढ़ जंक्शन समेत कई रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से था लेटर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com