बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 जनवरी से निकलेंगे समाज सुधार यात्रा पर

मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 जनवरी से ये यात्रा निकाली जाएगी.जहां काम हुआ है, उसे भी देखेंगे. कहीं कोई कठिनाई है उसे भी देखें. समाज के हर तबके के लोगों से भी बात करेंगे.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 जनवरी से निकलेंगे समाज सुधार यात्रा पर

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार यात्रा (Samajsudhar Yatra) निकालने वाले हैं. यात्रा की शुरुआत 5 जनवरी से बेतिया से होगी. इसकी घोषणा खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पटना में की. यात्रा के बारे में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 जनवरी से ये यात्रा निकाली जाएगी... जहां काम हुआ है, उसे भी देखेंगे. कहीं कोई कठिनाई है उसे भी देखें. समाज के हर तबके के लोगों से भी बात करेंगे. हमने सुझाव दे दिया है. यात्रा की तैयारी चल रही हैं.

शुक्रवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में नमामि गंगे की समीक्षा बैठक में भाग न लेने पर नीतीश कुमार ने सफ़ाई दी है. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कोई-कोई तरह-तरह का बात छापते रहता है, आपको तो पता ही है, पिछली बार कौन गया था नमामि गंगे की बैठक में. वे साथ थे, तो उनके हमलोगों ने भेजा था, अब इनको (तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए) भेज रहे हैं.

सीबीआई द्वारा राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी दो बहनों के खिलाफ एक बार फिर जांच शुरू करने के सवाल पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि देख लीजिए ये क्या हो रहा हैं. हम लोग साथ आ गए हैं इसलिए हो रहा हैं. आज मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने ये बात कही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनकी जयंती पर आज श्रद्धांजलि दी. इस दौरान मीडिया से बात कते हुए बिहार के सीएम ने उनके योगदान के बारे में भी बात की.