छत्तीसगढ़ : ट्रैक्टर पलटने से पांच स्कूली विद्यार्थियों की मौत, 25 घायल

छत्तीसगढ़ : ट्रैक्टर पलटने से पांच स्कूली विद्यार्थियों की मौत, 25 घायल

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार पांच बच्चों की मौत हो गई तथा 25 बच्चे घायल हो गए। घायलों में नौ की हालत गंभीर है।

देवी दर्शन के लिए मंदिर जा रहे थे विद्यार्थी
गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोरिद गांव के करीब ट्रैक्टर के पलटने से पांच बच्चों की मौत हो गई तथा 25 अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के रजकट्टी गांव के मीडिल स्कूल के 73 छात्र-छात्राएं एक ट्रैक्टर में सवार होकर करीब के सोनाईधपई मंदिर में देवी दर्शन के लिए रवाना हुए थे। ट्रैक्टर जब सोरिद गांव के करीब पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में तीन लड़कियों सहित पांच बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 25 अन्य घायल हो गए।

नौ घायलों की हालत गंभीर
अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल को घटना स्थल पर रवाना किया गया तथा शवों और घायल बच्चों को फिंगेश्वर के अस्पताल भिजवाया गया। उन्होंने बताया कि घायलों में से नौ बच्चों की हालत गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर रवाना किया गया है। अन्य बच्चों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिक्षक और ड्राइवर फरार
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रैक्टर में दो शिक्षक भी सवार थे। मालूम हुआ है कि दुर्घटना के बाद वह फरार हो गए। वहीं ट्रैक्टर चालक भी फरार है। पुलिस चालक और शिक्षकों की तलाश कर रही है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।