विज्ञापन

पहले बनाए संबंध, फिर टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला... सूटकेस में मिली कॉलगर्ल की लाश की खौफनाक दास्‍तां

चेन्नई के थोरईपक्कम में एक महिला का शव सूटकेस में मिला है. बॉडी को एक सूटकेस में रखकर, युवक ने सुनसान जगह पर फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पहले बनाए संबंध, फिर टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला... सूटकेस में मिली कॉलगर्ल की लाश की खौफनाक दास्‍तां
पैसों को लेकर हुआ झगड़ा, तो कर दिया कत्‍ल

चेन्नई के थोरईपक्कम में एक बहुत ही डरावनी घटना सामने आई है. एक महिला का शव सूटकेस में मिला है. इस महिला की हत्‍या के बाद उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए. बॉडी को एक सूटकेस में रखकर, युवक ने सुनसान जगह पर फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की पहचान एक 35 साल की कॉलगर्ल के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है, जिसकी उम्र सिर्फ 23 साल है. बताया जा रहा है कि कॉलगर्ल और लड़के के बीच संबंध बनाने के बाद पैसों को लेकर कहासुनी हो गई थी.

घर में था अकेला, तो बुलाई कॉलगर्ल 

हत्‍या के मामले में गिरफ्तार युवक का नाम एम. मणिकंदन है, जो शिवगंगई जिले से इंजीनियरिंग पास है. एम. मणिकंदन ने कुछ दिनों पहले ही थोरईपक्कम में किराए पर अपार्टमेंट लिया था, जहां वह अकेले रह रहा था. इस बीच एम. मणिकंदन ने अपने किसी जानकार के जरिए कॉलगर्ल से संपर्क किया. बीते मंगलवार की रात को उसके घर एक कॉलगर्ल आई. बताया जा रहा है कि संबंध बनाने के बाद पैसों को लेकर दोनों में तीखी बहस हुई. बहस इतनी बढ़ गई कि मणिकंदन ने हथौड़े से कॉलगर्ल पर वार कर दिया. इससे कॉलगर्ल की हत्या हो गई.

पैसों को लेकर हुआ झगड़ा, तो कर दिया कत्‍ल 

एम. मणिकंदन ने पुलिस को बताया कि पैसों को लेकर उसका कॉलगर्ल के साथ झगड़ा हो गया था. इसके बाद उसने महिला की हत्या कर दी. हत्‍या के बाद शव को घर में ही रखा हुआ था, जिसे धीरे-धीरे ठिकाने लगाना था. लेकिन एम. मणिकंदन को जब पता चला कि उसका परिवार एक दिन पहले ही घर लौट रहा है, तो उसने आनन-फानन में घबराकर शव को ठिकाने लगाने के लिए एक सूटकेस खरीदा. इस सूटकेट में कॉलगर्ल की बॉडी को डाला और गुरुवार की सुबह उसे घसीटकर पास के एक कंस्ट्रक्शन साइट के पास ले गया और वहां इसे छोड़ दिया.

पुलिस ने 'फाइंड माई डिवाइस' से तलाशी बॉडी

इस बीच जब महिला रात भर घर नहीं पहुंची, तो उसके भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी. महिला का फोन स्विज ऑफ जा रहा था. ऐसे में पुलिस ने 'फाइंड माई डिवाइस' फीचर का इस्‍तेमाल कर उस लोकेशन को ट्रैक कर लिया, जहां महिला का फोन ऑफ हुआ था. पुलिस जब इस लोकेशन पर पहुंची, तो एक बड़ा-सा सूटकेस मिला. सूटकेस को जब खोला गया, तो उसमें महिला के अंग मिले. महिला के भाई ने बॉडी देखकर पुष्टि भी कर दी कि वह उसकी बहन ही है.  

पुलिस के पास अब एक महिला की बॉडी थी, जिसे कोई सूटकेस में डालकर छोड़ गया था. अब पुलिस के सामने उस शख्‍स को तलाशने की चुनौती थी, जिसने सूटकेस को वहां रखा. इसके लिए पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी को खंगाला. साथ ही लोगों से भी पूछताछ की और आखिरकार एम. मणिकंदन तक पहुंच गई. एम. मणिकंदन ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने कैसे और क्‍यों इस खौफनाक जुर्म को अंजाम दिया.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हिंदू धर्म में ये पाप करने जैसा...तिरुपति मंदिर प्रसाद विवाद पर बोले पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद
पहले बनाए संबंध, फिर टुकड़ों-टुकड़ों में काट डाला... सूटकेस में मिली कॉलगर्ल की लाश की खौफनाक दास्‍तां
विकास के पथ पर साथ-साथ चलेंगे भारत और जर्मनी, 1 बिलियन यूरो का हुआ समझौता
Next Article
विकास के पथ पर साथ-साथ चलेंगे भारत और जर्मनी, 1 बिलियन यूरो का हुआ समझौता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com