'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता, CCTV फुटेज आया सामने

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अलग-अलग टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एक सूत्र ने कहा, ‘‘हम यह जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ.’’

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता, CCTV फुटेज आया सामने

गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल को घर से निकले थे.

नई दिल्ली:

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लापता हो गए हैं. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सूत्रों ने बताया कि 50 वर्षीय अभिनेता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल को सुबह साढ़े आठ बजे घर से हवाई अड्डे के लिए निकले थे. लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा  है.

पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अलग-अलग टीम गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. एक सूत्र ने कहा, ‘‘हम यह जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं कि वास्तव में क्या हुआ.'' दिल्ली पुलिस को 22 अप्रैल का एक सीसीटीवी भी हाथ लगा है, जिसमें गुरुचरण रात के 9 बजकर 14 मिनट पर दिल्ली के पालम इलाके में परशुराम चौक पर पैदल कहीं जाते हुए दिख रहे हैं. सीसीटीवी की तस्वीरों में गुरुचरण पैदल जा रहे हैं और पीठ पर बैग है.  दिल्ली पुलिस गुरुचरण के बैंक डिटेल्स भी खंगाल रही है. हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई बड़ा सुराग नहीं लगा है.

इस वजह से छोड़ा था शो

गुरचरण सिंह को आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के रोल में नजर आए थे. उन्होंने अपने पिता की सेहत के चलते शो छोड़ दिया था क्योंकि उस वक्त वो अपने परिवार पर फोकस करना चाहते थे. 

इसी बीच गुरुचरण का इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो कि उन्होंने चार दिन पहले शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में एक्टर ने अपने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं थी. जिसमें वह पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी सलामती की दुआ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा था, कामना करते हैं कि आप सुरक्षित होंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, घर आजाओ सोढी भाई अब मजाक नहीं हो रहा. 

ये भी पढ़ें-  अमेरिका में 3 भारतीय महिलाओं की मौत, पेड़ से टकराने से पहले 20 फीट उछली कार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : Delhi: Jahangirpuri में महिला की गोलीमार हत्या, बेटी से छेड़छाड़ का किया था विरोध