दिल्ली शराब नीति मामले में KCR की बेटी कविता से CBI की पूछताछ आज

सीबीआई द्वारा टीआरएस नेता से पूछताछ के एक दिन पहले, हैदराबाद में "योद्धा की बेटी कभी नहीं डरेगी" के नारे के साथ कई पोस्टर देखे गए थे. जिनमें लिखा है कि "हम कविता अक्का के साथ हैं."

दिल्ली शराब नीति मामले में KCR की बेटी कविता से CBI की पूछताछ आज

हैदराबाद में कविता के बंजारा हिल्स स्थित आवास पर उनसे पूछताछ की जाएगी.

नई दिल्ली:

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले मामले में रविवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा पूछताछ से कुछ घंटे पहले तेलंगाना राष्ट्र समिति एमएलसी के कविता के आवास के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. पुलिस ने उनके आवास के पास बैरिकेड्स लगा दिए हैं और किसी को भी उसके घर के पास जाने की अनुमति नहीं है. टीआरएस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी कार्यकर्ताओं को टीआरएस के शीर्ष नेतृत्व द्वारा निर्देश दिया गया है कि वे अनावश्यक रूप से आवास पर इकट्ठा न हों.

सूत्रों ने कहा, "हम एजेंसी के साथ पूरा सहयोग करेंगे." हैदराबाद में कविता के बंजारा हिल्स स्थित आवास पर पूछताछ की जाएगी. सीबीआई द्वारा टीआरएस नेता से पूछताछ के एक दिन पहले, हैदराबाद में "योद्धा की बेटी कभी नहीं डरेगी" के नारे के साथ कई पोस्टर देखे गए थे. जिनमें लिखा है कि "हम कविता अक्का के साथ हैं",  तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने 6 दिसंबर को कहा कि वह दिल्ली आबकारी नीति मामले के संबंध में 11 दिसंबर को सुबह 11 बजे अपने आवास पर पूछताछ के लिए उपलब्ध होंगी.

कविता की प्रतिक्रिया सीबीआई द्वारा उन्हें एक पत्र लिखे जाने के बाद आई है जिसमें कहा गया है कि वह 11 दिसंबर को सुबह 11 बजे उनके आवास पर जाएगी और मामले के संबंध में उनका बयान दर्ज करेगी. कविता ने पहले जांच एजेंसी को पत्र लिखकर अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण 6 दिसंबर को समन को 11 से 15 दिसंबर (13 को छोड़कर) के बीच किसी भी समय स्थगित करने की मांग की थी. सीबीआई ने इससे पहले मामले के सिलसिले में उन्हें 6 दिसंबर को समन भेजा था.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस मामले के आरोपियों में से एक हैं. उपराज्यपाल वीके सक्सेना द्वारा मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के बाद दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति को खत्म कर दिया गया था. दिल्ली के शराब घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा प्रस्तुत चार्जशीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं था, जिनका घोटाले के संबंध में प्राथमिकी में उल्लेख किया गया था. चार्जशीट में आप के संचार प्रमुख विजय नायर और हैदराबाद के व्यवसायी अभिषेक बोइनपल्ली सहित सात आरोपियों को नामजद किया गया है.

ये भी पढ़ें : तेलंगाना में भूख हड़ताल पर बैठीं आंध्र प्रदेश के CM की बहन और YSRTP प्रमुख शर्मिला को जबरन अस्पताल में कराया भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "गांधी परिवार का शुक्रिया": हिमाचल प्रदेश के CM बनने जा रहे सुक्खू ने अपनी मां को लेकर भी कही बड़ी बात