विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2022

VIDEO : लालू-राबड़ी समेत 16 के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट, तो बचाव में आगे आए CM नीतीश कुमार

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई (CBI) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), रावड़ी देवी समेत अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) लालू यादव और उनके परिवार के बचाव में सामने आ गये हैं.

Read Time: 3 mins

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बचाव में उतरे हैं. (फाइल फोटो)

पटना:

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav), राबड़ी देवी समेत अन्य लोगों के खिलाफ सीबीआई (CBI) ने चार्जशीट दायर की है. इसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) लालू परिवार के बचाव में सामने आ गये हैं. नीतीश कुमार ने चार्जशीट पर कहा, “कुछ नहीं है. हम लालू- नीतीश एक साथ आ गये हैं, इसलिए बीजेपी को जो मर्जी पड़ती है, वह वो कर रही है. इसका कोई मतलब नहीं है. यह कोई तरीका नहीं है."

बिहार में इन दिनों जेडीयू-आरजेडी गठबंधन की सरकार है. नीतीश सरकार में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव अहम सहयोगी व बिहार के उप मुख्यमंत्री हैं. पिछली गठबंधन सरकार के दौरान लालू परिवार पर जमीन के बदले नौकरी देने के आरोप लगने पर नीतीश कुमार ने साल 2017 में आरजेडी से नाता तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनी ली थी.

प्रशांत किशोर ने मुझे JDU को कांग्रेस में विलय करने के लिए कहा था
नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ने मुझसे कहा था कि अपनी पार्टी को कांग्रेस में मर्ज कर लो. मैं उसकी पदयात्रा के बारे में क्या बोलूं वो मेरे घर में रहता था. मेरे साथ रहता था. इन लोगों का कोई ठिकाना नहीं है, बीजेपी में गया है तो उसी के हिसाब से काम कर रहा है. मैं उसको बुलाने नहीं गया था वो दुख ही मेरे पास आया था. जिसको जो मन पड़ता हो बोलने दीजिए. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 ये भी पढ़ें

Video: मुंबई अहमदाबाद रूट पर गाय और भैंस से टकराई वंदे भारत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के जीवन पर लिखी तीन पुस्तकों का पीएम मोदी ने किया विमोचन
VIDEO : लालू-राबड़ी समेत 16 के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट, तो बचाव में आगे आए CM नीतीश कुमार
'मोदी 3.0' में महिलाओं, किसानों, अर्थव्यवस्था पर क्या विजन, विपक्ष के लिए क्या संदेश? राष्ट्रपति के अभिभाषण का पूरा सार समझिए
Next Article
'मोदी 3.0' में महिलाओं, किसानों, अर्थव्यवस्था पर क्या विजन, विपक्ष के लिए क्या संदेश? राष्ट्रपति के अभिभाषण का पूरा सार समझिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;