सतीश कौशिक की मौत का मामला : महिला ने जांच अधिकारी पर ही उठाए सवाल, कमिश्नर के सामने रखी ये मांग

छाबड़ा ने बताया कि महिला ने अपने पति विकास मालू के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था और उसकी जांच इस इंस्पेक्टर के पास थी. हालांकि उनकी संदिग्ध भूमिका के चलते इनको केस से हटा दिया गया था.

सतीश कौशिक की मौत का मामला : महिला ने जांच अधिकारी पर ही उठाए सवाल, कमिश्नर के सामने रखी ये मांग

प्रतीकात्म चित्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और डॉयरेक्टर सतीश कौशिक की मौत के मामले में उनके पारिवारिक मित्र विकास मालू पर आरोप लगाने वाली महिला ने अब इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी पर ही सवाल उठा दिए हैं. दरअसल, पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया था. लेकिन उसने थाना आने से मना कर दिया.

महिला के वकील राजेंद्र छाबड़ा ने दावा किया है कि जिस इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी के पास इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी है, उसकी भूमिका पर महिला को संदेह है. यही है वजह है कि उनकी क्लाइंट फिलहाल इस जांच में ना शामिल हो रही हैं और नहीं कोई बयान दर्ज करवा रही हैं.छापड़ा ने बताया कि महिला ने जांच अधिकारी पर संदेह होने की सूचना दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को भी दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए छाबड़ा ने बताया कि महिला ने अपने पति विकास मालू के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था और उसकी जांच इस इंस्पेक्टर के पास थी. हालांकि उनकी संदिग्ध भूमिका के चलते इनको केस से हटा दिया गया था. बावजूद इसके अब महिला की दूसरी शिकायत पर इंस्पेक्टर को जांच के लिए लगाया गया है. उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई है कि जिस इंस्पेक्टर को पहले महिला के केस से हटाया गया था, उसी इंस्पेक्टर को दोबारा से जांच क्यों सौंपी गई है.