BSF, पंजाब पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में तरनतारन से मिली हेरोइन, तस्कर मोटरसाइकिल छोड़ भागा

तरनतारन के गांव वान में रात के समय ड्रोन की आवाज सुनने को मिली. सैनिकों ने तुरंत ड्रोन को रोकने के लिए प्रतिक्रिया दी और तैनात दलों को भी सतर्क कर दिया गया.

BSF, पंजाब पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में तरनतारन से मिली हेरोइन, तस्कर मोटरसाइकिल छोड़ भागा

संदिग्ध नशीला पदार्थ बरामद हुआ, जिसका कुल वजन लगभग 2.5 किलोग्राम

तरनतारन:

पंजाब के तरनतारन में बॉर्डर पर बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में हेरोइन की एक खेप को जब्त किया है. बरामद खेप का कुल वजन लगभग 2.5 किलोग्राम है. टीम ने इस खेप को लेने आए एक तस्कर की मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली है. बताया जा रहा है कि तरनतारन के गांव वान में रात के समय ड्रोन की आवाज सुनने को मिली. सैनिकों ने तुरंत ड्रोन को रोकने के लिए प्रतिक्रिया दी और गहराई वाले इलाकों में तैनात दलों को भी सतर्क कर दिया गया. हालांकि, ड्रोन तो वापस चला गया, लेकिन जवानों ने पंजाब पुलिस की सहायता से रात के समय ही एरिया को सील कर सर्च अभियान शुरू कर दिया. 

पुलिस व जवानों की सतर्कता को देख, खेप को उठाने आया तस्कर अपनी मोटरसाइकिल वहीं, छोड़ भाग गया. लगभग 9 बजकर 10 मिनट पर बीएसएफ ने गश्‍त के दौरान एक बाइक की आवाजाही देखी, जिसमें हेड लाइट बंद थी. ये बाइक गांव-वान की ओर से आ रही थी, सवार को रुकने का इशारा किया गया. हालांकि, बाइक सवार ने मारी कंबोके गांव की ओर भागने की कोशिश की. बीएसएफ के गश्ती दल ने बाइक का पीछा किया और मारी कंबोके गांव में बाइक बरामद की, जबकि बदमाश भाग गए.

इसके बाद पूरे गांव को घेर लिया गया और बीएसएफ और पुलिस द्वारा एक संयुक्त तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान एक पैकेट पीले चिपकने वाले टेप से कसकर लपेटा गया था और एक लोहे की रिंग से जुड़ा हुआ था, जिसे ड्रोन द्वारा ले जाया जा सकता था. इस पैकेट में संदिग्ध नशीला पदार्थ बरामद हुआ, जिसका कुल वजन लगभग 2.5 किलोग्राम है. जब्त सामान को आगे की जांच के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है.

बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा संयुक्त प्रयासों और समय पर कार्रवाई के कारण तस्करी के पाकिस्तान के एक और नापाक प्रयास को नाकाम कर दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-