विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 16, 2023

मृतक के शरीर, चेहरे पर 100 से अधिक चाकू के वार, युवक की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक युवक की निर्मम हत्‍या का मामला सामने आया है. मृतक के शरीर और चेहरे पर सौ से अधिक चाकू लगे हुए है. हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Read Time: 3 mins
मृतक के शरीर, चेहरे पर 100 से अधिक चाकू के वार, युवक की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत
युवक की हत्‍या से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया
पटना:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के पूनोरा थाना क्षेत्र में एक युवक की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई. मृतक के शरीर और चेहरे पर सौ से अधिक चाकू लगे हुए है. हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. शव मिलने के बाद परिजन और स्थानीय लोग सैकड़ों की संख्या में सड़क पर उतरकर कर हंगामा शुरू कर दिया. जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र के अम्बेडकर चौक पर आगजनी कर घंटों हंगामा किया. इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जगह-जगह टायर जलाकर, बांस बल्ले से शहर के मुख्य चौराहा में घेर दिया. जिससे शिवहर, रीगा, मेजरगंज, बैरगनिया, सुप्पी समेत कई प्रखंडों से आने वाले लोगों की शहर में एंट्री नहीं मिल रही है. वाहनों की लंबी कतार लग गई है. सड़क जाम की सूचना पर हेडक्वाटर डीएसपी राम कृष्णा समेत कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों शांत कराने में जुटे हुए है, लेकिन आक्रोशित लोग सड़क से हटने का नाम नही ले रहे हैं. फिलहाल पुलिस लोगों को आश्वाशन देकर सड़क जाम  हटवा दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक चिंटू कुमार (20) कल से ही घर से लापता था. आज सुबह बस्ती के लोग टहलने के लिए निकले थे. इसी दौरान चिंटू का शव सड़क किनारे झाड़ी में देखा गया. जहां भोज के पत्ते समेत कचड़ा फेंका गया था. स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी. वहीं, दिन के करीब 11बजे सभी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतक के शरीर पर जगह-जगह चाकू से वार किया गया है, जिसे देख सभी के दिल दहल गए.

वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. चिंटू की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, आक्रोशित लोग घटना में शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. फिलहाल, अंबेडकर चौक पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. वहीं, पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुप्रीम कोर्ट भी लगा चुका है अदाणी ग्रुप को मिली क्लीन चिट पर मुहर
मृतक के शरीर, चेहरे पर 100 से अधिक चाकू के वार, युवक की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Next Article
दिल्ली में हुए हादसे से एयरपोर्ट कर्मचारी चिंतित, देश के सारे हवाई अड्डों का सेफ्टी ऑडिट कराने की मांग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;