गणतंत्र दिवस से पहले पंजाब में सैन्य मैदान से मिला बम: पुलिस

पंजाब पुलिस के अनुसार सैन्य मैदान से एक जिंदा बम का खोखा मिला है और जालंधर से एक टीम इसे डिफ्यूज करने आई थी. मामले की तफ्तीश की जा रही है.

गणतंत्र दिवस से पहले पंजाब में सैन्य मैदान से मिला बम: पुलिस

लुधियाना में सैन्य मैदान में एक जिंदा बम बरामद किया गया. (File)

लुधियाना:

पंजाब पुलिस ने लुधियाना के खन्ना शहर में एक सैन्य मैदान से एक जिंदा बम का खोखा बरामद किया है. पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) हरपाल सिंह के अनुसार बुधवार को सैन्य मैदान से एक जिंदा बम का खोखा मिला और जालंधर से एक टीम इसे डिफ्यूज करने आई थी. मामले की तफ्तीश की जा रही है. इससे पहले 3 जनवरी को राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के पास जिंदा बम मिला था. जिसे बम निरोधक दस्ते द्वारा निष्क्रिय किया गया था.

पंजाब पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक एके पांडे, जो मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रमुख भी हैं, उन्होंने जानकारी देते हुए कहा था कि बम बरामद होने के बारे में सेना को भी सूचित किया था और इसमें जोखिम नहीं था. उन्होंने कहा कि राजिंदरा पार्क में झाडिय़ों में फटा हुआ बम मिला और ये जगह कबाड़ी की दुकानों के पास है. चंडीगढ़ पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये वहां कैसे पहुंचा. पांडेय ने कहा, "मुख्यमंत्री का आवास करीब ढाई से तीन किलोमीटर की दूरी पर है. इस तरह के मिसफायर गोले पहले भी पाए गए हैं."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 जनवरी को अंडमान में प्रस्तावित नेताजी स्मारक के मॉडल का वर्चुअल करेंगे उद्घाटन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चंडीगढ़ के नोडल अधिकारी, आपदा प्रबंधन, संजीव कोहली ने कहा था कि यहां एक जिंदा बम मिला है. पुलिस और बम निरोधक दस्ते की मदद से जगह को सुरक्षित कर लिया गया. सेना की एक टीम को बुलाया गया है. इलाके की घेराबंदी की जा रही है."